scriptUP बकरी चराने गई 15 साल की लड़की से जंगल में रेप | 15 Year old Girl Raped in Sonbhadra Jungle | Patrika News

UP बकरी चराने गई 15 साल की लड़की से जंगल में रेप

locationसोनभद्रPublished: Jul 24, 2018 09:33:42 am

यूपी के सोनभद्र जिले के ओबरा थानाक्षेत्र के दुर्गम खैराही जंगल की घटना।

Rape

रेप

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र जिले में जंगल में बकरी चराने गई 15 साल की एक लड़की से रेप किया गया। पीड़िता की निशानदेही के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया ओर जमकर पिटायी के बाद कानूनी कार्रवाई के लिये पुलिस के हवाले कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें
2019 के पहले BJP के हाथ से निकली एक और सीट, जल्द होगा उपचुनाव

घटना सोनभद्र जिले के ओबरा थानाक्षेत्र के पनानी ग्राम पंचायत के दुर्गम खैराही जंगल का है। बताया गया है कि एक किशोरी अपने छोटे भाई के साथ खैराही के जंगल में बकरी चराने गई थी। आरोप है कि शाम चार बजे के करीब चौरिहवा निवासी आरोपित 35 साल के जगनारायण ने लड़की के छोटे भाई को बहला-फुसलाकर घर भेज दिया। इसके बाद उसने किशोरी को धमकाया। बताए मुताबिक उसे धारदार हथियार से डराकर उसके साथ रेप किया गया।

इसे भी पढ़ें
अमित शाह के इलाहाबाद दौरे के पहले BJP में बगावत, इस कदम का हो रहा विरोध

पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित ने किसी को बताने पर उसे जान से मार देने की धमकी भी दी गई। वहां से किसी तरह पीड़ित लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई पूरी घटना से अवगत कराया। गुस्साए परिजन आरोपी को खोजते हुए जंगल भी गए पर वह तब तक फरार हो चुका था। दूसरे दिन भी पीड़िता की निशानदेही पर आरोपी की तलाश की गई। वह घर पर मिल गया। परिजनों ने उसे पकड़ लिया ओर जमकर पिटायी की। इसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गयी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।
By Santosh
इसे भी पढ़ें
CM योगी के करीबी गोरखनाथ मंदिर के पुजारी योगी अजयनाथ की पिटायी का VIDEO VIRAL
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो