scriptसाेनभद्र में 7 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, नाले में फेकी लाश | 7 Year Old Girl Killed after Rape in UP Sonbhadra Accused Arrested | Patrika News

साेनभद्र में 7 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, नाले में फेकी लाश

locationसोनभद्रPublished: Nov 08, 2020 03:20:36 pm

सोनभद्र में सात साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी
युवक ने दुष्कर्म के बाद की हत्या, जंगल के नाले में फेका शव
पिता की तहरीर पर आरोपी युवक गिरफ्तार, जुर्म कबूला

sonbhadra crime

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र में घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठाकर उसके साथ दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। बच्ची का शव गांव से सटे जंगल में एक नाले से बरामर करते हुए पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की बात भी कबूल ली है। आरोपी के खिलाफ हत्या, बलात्कार, समेत धाराऔ और पाॅक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया है कि आरोपी पर एनएसए भी लगाया जएगा।

 

जानकारी के मुताबिक सोनभद्र के बीजापुर थानाक्षेत्र के एक गांव में सात साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह अचानक गायब हो गई। परिजनों ने बहुत खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। बच्ची के पिता ने गांव के ही एक युवक पर संदेह जताते हुए तहरीर दी थी।

 

पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर बच्ची का शव गांव से सटे नाले में बरामद कर लिया। घटना की सूचना पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद तनाव को देखते हुए वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया। मौके पर एएसपी डॉ. राजीव कुमार सिंह, दुद्धी सर्कल के सीओ राम अभिलाष और तहसीलदार सुरेश चंद्र भी मौके पर पहुंचे।

 

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी युवक शिवम बालिका को बहला-फुसलाकर जंगल की तरफ ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि मृतक बच्ची के पिता ने ही आरोपी शिवम पर शक जताया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया।
By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो