scriptवकील का रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये बाइक सवार बदमाश | 75 thousand rupees robbery from lawyer in sonbhadra | Patrika News
सोनभद्र

वकील का रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये बाइक सवार बदमाश

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर मामला का खुलासा करने की बात कही है

सोनभद्रJul 10, 2018 / 09:32 pm

Ashish Shukla

crime case

वकील का रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये बाइक सवार बदमाश

सोनभद्र. जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के विकास नगर के पास से ही बाइक सवार दो बदमाशों ने मंगलवार को रूपयों से भरा बैग छीन लिया और लेकर फरार हो गये। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। मामला वकील से जुड़ा होने की वजह से सूचना के बाद तुंरंत मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर मामला का खुलासा करने की बात कही है। पीड़ित वकील ने बताया कि उसके बैग में कुल 75 हजार रूपये नकद पासबुक व आधार कार्ड रखा हुआ था। जिसे बाइक सवार युवक छीन ले गये।
बतादें कि राबर्ट्सगज कोतवाली क्षेत्र के बेठिगांव गांव के रहने वाले अधिवक्ता रामचन्द्र तिवारी ने पुलिस को दिये तहरीर में बताया कि राबर्ट्सगंज नगर स्थित भारतीय स्टेट बैंक से उन्होंने दो लाख रुपये निकाला था। वकील रामचंद्र तिवारी की मानें तो उसे पास के ही एक राइस मिल मालिक तो एक लाख 25 हजार रूपये देने थे। जिसे देने के लिए विकास नगर इलाके में गया। था। लेकिन इसी बीच कहीं से इस बात की भनक दो आरोपी युवाओं को लग गई।

मिल मालिक को दिये पैसे के बाद वकील के बैग में 75 हजार रूपये थे। वो अपनी बाइक से वापस लौट ही रहा था कि बाइक सवार दो युवक आए और रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। वकील ने तुरंत शोर मचाया तो कुछ लोग वहां तुरंत आ गये। लेकिन दोनों युवक वहां से फरार होने में कामयाब हो गये। छिनैती की बात सामने आने के बाद इलाके के लोगों की घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा होने लगी।
लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत राबर्ट्सगंज पुलिस थाने को दिया। पुलिस ने मामले की हकीकत जानने के लिए स्टेट बैंक से सीसीटीवी फुटेज निकवाने के लिए कह दिया। पुलिस फुटेज के जरिये ये खंगालने की कोशिश करेगी कि कहीं अधिवक्तता के पैसे निकालने के समय कोई उसका पीछा तो नहीं किया था। पुलिस फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा करने का बात कर रही है।

Home / Sonbhadra / वकील का रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये बाइक सवार बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो