scriptभोजपुरी एक्ट्रेस बोली, वह मेरे कमरे में घुस गया, मुझपर गन तान दी और मुझसे जबरदस्ती शादी का दबाव बनाने लगा | Bhojpuri Actress Fan enter her Room and lock and Pressure for Marriage | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस बोली, वह मेरे कमरे में घुस गया, मुझपर गन तान दी और मुझसे जबरदस्ती शादी का दबाव बनाने लगा

locationसोनभद्रPublished: May 27, 2019 02:18:21 pm

एसपी ने समझाने की कोशिश की तो सिरफिरे आशिक ने उन पर भी गोली चला दी।

Bhojpuri Actress Ritu

भोजपुरी एक्ट्रेस रितू

सोनभद्र . एक युवक भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री के प्यार में ऐसा पागल हुआ कि वह उस शहर में जा पहुंचा जहां अभिनेत्री की शूटिंग चल रही थी। जिस होटल में शूटिंग के की टीम ठहरी थी वहां जाकर एक्ट्रेस के कमरे में घुस गया और उसे गन प्वाइंट पर धमकाकर शादी का दबाव बनाया। दो गोली भी चलायी। वह उसके प्यार में इतना पागल था कि जब एसपी उसे समझाने गए तो उसने उन पर भी गोली चला दी। गनीमत रही कि एसपी बच गए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जमकर पिटायी की और जेल भेज दिया।
 

बताया गया है कि सोनभद्र में भोजपुरी फिल्म ‘अभागी बेटी’ की शूटिंग चल रही थी, जिसके लिये फिल्म की टीम 18 मई से ही रॉबर्ट्सगंज के एक होटल में रुकी थी। 25 मई को फिल्म की एक्ट्रेस ऋतु अपने कमरे में मौजूद थी, इसी दौरान उससे एकतरफा प्यार करने वाला उसका आशिक जौनपुर निवासी पंकज यादव सीधे कमरे में पहुंच गया और अंदर से कमरा बंर कद ऋतु की कनपटी पर पिस्टल तान दी। वह शादी का दबाव बनाने लगा और गोली चला दी। गोली सुनकर लोग बचाने आए तो उनको धमकाने के लिये भी एक गोली चलायी। पुलिस आयी और एसपी सलमान ताज पाटिल खुद समझाने की कोशिश करने लगे तो उन पर भी गोली चला दी। वह बच गए और आरोपी पकड़ा गया। एक्ट्रेस ऋतु ने कहा कि वह लगातार उसे परेशान कर रहा था, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि इस तरह वह अचानक आकर हंगामा कर देगा।
By Santosh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो