भोजपुरी एक्ट्रेस के कमरे में घुसा आशिक, गन प्वाइंट पर बोला मुझसे शादी करो, इनकार करने पर कर दी फायरिंग, एक युवक को गोली लगी

भोजपुरी एक्ट्रेस के कमरे में घुसा आशिक, गन प्वाइंट पर बोला मुझसे शादी करो, इनकार करने पर कर दी फायरिंग, एक युवक को गोली लगी
भोजपुरी अभिनेत्री ऋतु सिंह

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 25 May 2019, 04:15:30 PM (IST) Sonbhadra, Sonbhadra, Uttar Pradesh, India

  • यूपी के सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज के एक होटल की घटना, पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  • जौनपुर का रहने वाला है आरोपी युवक पंकज यादव, प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला।

सोनभद्र . भोजपुरी फिल्म की हिरोइन के एकतरफा प्यार में पागल युवक ने उससे शादी करने के लिये रॉबर्ट्सगंज के होटल में जमकर तांडव मचाया। उसने गन प्वाइंट पर एक्ट्रेस ऋतु को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और फायरिंग कर दी। उसकी फायरिंग में एक युवक को भी गोली लग गयी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सिरफिरे आशिक ने समझाने आए एसपी सलमान ताज पाटिल पर भी फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गए। इसके बाद पुलिस वालों ने उसे पकड़कर जमकर पिटायी की और गिरफ्तार कर ले गए। घायल युवक को हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

 

ब्लॉक प्रमुख अशोक सिंह के भाई भाजपा नेता रमेश सिंह के होटल में पिछले 18 मई से ही मुंबई से आयी भोजपुरी फिल्म ‘अभागी बेटी’ की शूटिंग टीम ठहरी हुई है। शनिवार को 12 बजे के आस-पास अचानक सफेद कुर्ता पायजामा और लाल जैकेट पहने एक युवक आया और पूछताछ करते हुए सीधे फिल्म की हिरोइन नीतू सिंह के कमरे में घुसकर अंदर से बंद कर लिया। बताया गया है कि उसने अभिनेत्री को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और शादी करने के लिये दबाव बनाने लगा। वह नहीं मानी तो उसने एक फायरिंग भी कर दी, जिससे वह डर गयी। गोली की आवाज सुनकर टीम के दूसरे लोग और होटल वाले मौके पर पहुंचे। उसे समझाने की कोशिश की गयी, लेकिन वह शादी की जिद पर अड़ा रहा। उसने लोगों को धमकाते हुए भी एक फायरिंग की।

 

सूचना मिलते ही एसपी सोनभद्र सलमान ताज पाटिल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और युवक को समझाने का प्रयास किया। आरोपी युवक ने उन्हें भी धमकाया और उन पर ही फायरिंग झोंक दी। इस घटना में वह बाल-बाल बच गए। इसके बाद पुलिस वालों ने उसे किसी तरह से काबू में किया और जमकर पिटायी करने के बाद गिरफ्तार कर थाने ले गए। पुलिस ने युवक के पास से एक पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद किया है।

 

युवक उस पर शादी करने के लिये दबाव बनाने लगा। नहीं मानने पर डराने के लिये एक हवाई फायरिंग भी कर दी। गोली की आवाज सुनकर फिल्म के क्रू मेंबर और होटल वाले वहां जुट गए और दरवाजा खुलवाया। उन लोगों ने सिरफिरे आशिक को कंट्रोल करने की कोशिश की तो उसने उन लोगों को धमकाते हुए भी एक हवाई फायरिंग कर दी। मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल भी पहुंचे तो उसने फिर फरयरिंग कर दी, जिससे एसपी बाल-बाल बच गए। फिर क्या था पुलिस वाले उस पर टूट पड़े और जमकर पीटने के बाद उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गए। बताया गया है कि इस फायरिंग में सोनभद्र के चुर्क के रहने वाले अशोक सिंह उर्फ चोखा सिंह नामक युवक को गोली लगी। उसे घायलावस्था में वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया है। पुलिस फिल्म की हिरोइन और आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है।

By Santosh

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned