भोजपुरी फिल्मों की श्रीदेवी है यह अभिनेत्री, नाम से ही हिट हो जाती हैं फिल्में

बिग बी के साथ भी कर चुकी हैं काम, नाम से ही हिट हो जाती हैं फिल्में...

 

By: ज्योति मिनी

Published: 07 Nov 2017, 01:33 PM IST

वाराणसी. भोजपुरी फिल्मों की हिरोइनें किसी से कम नहीं हैं। फिल्में तो इनके नाम से ही हिट हो जाती हैं। जी हां, भोजपुरी फिल्मोद्योग में अभिनेत्रियों की भीड़ के बीच एक ऐसी अभिनेत्री भी है जो ज्यादा चर्चा में नहीं रहती। बहुत ही कम समय में सफलता के नए प्रतिमान स्थापित किया और प्रशंसकों एवं समीक्षकों के साथ ही फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने जिसे भोजपुरी फिल्मोद्योग की श्रीदेवी करार दे दिया। हम बात कर रहे हैं पाखी हेगड़े की। दूरदर्शन के शो मैं बनूंगी मिस इंडिया से अभिनय की शुरुआत करने वाली महाराष्ट्र में जन्मी पाखी ने सन 2008 में खिलाड़ी नंबर वन से भोजपुरी फिल्मों में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके अपोजिट थे दिनेश लाल यादव निरहुआ, जिसे दर्शकों ने पसंद किया। फिर तो पाखी ने एक के बाद एक दर्जनों हिट फिल्में दीं। पाखी ने दिनेश लाल यादव के साथ दर्जनों हिट फिल्मों में काम किया।

 

महज नौ वर्ष लम्बे अपने फिल्मी कॅरियर में बिग बी अमिताभ बच्चन अभिनीत एकमात्र भोजपुरी फिल्म गंगा देवी मे अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी पाखी ने लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है। जिसमें अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी, रवि किशन, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव आदि के नाम शामिल हैं।

 

सबसे महंगी अभिनेत्रियों में हैं शुमार

सिने तारिका पाखी का नाम उन चुनिंदा अभ्रिनेत्रियों की सूची में शामिल है, जिनके नाम को फिल्म की सफलता की गारंटी माना जाता है। इनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। तभी तो पाखी भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं। आंकड़ों की मानें तो एक फिल्म के लिये वह 10 लाख रुपये लेती हैं, जो बाकी अभिनेत्रियों को मिलने वाली फीस से कहीं ज्यादा है।


निरहुआ से अफेयर को लेकर भी थीं चर्चा में

कुछ समय पूर्व फिल्मी गलियारों में पाखी, निरहुआ के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में थीं।

 

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned