scriptयोगी के कैबिनेट मंत्री नंदी ने मंच से कर दी समाजवादी पार्टी कैंडिडेट को जिताने की अपील | BJP Minister Nand Gopal Nandi Appeal for Samajwadi Party Candidate | Patrika News

योगी के कैबिनेट मंत्री नंदी ने मंच से कर दी समाजवादी पार्टी कैंडिडेट को जिताने की अपील

locationसोनभद्रPublished: Apr 25, 2019 05:03:15 pm

सोनभद्र जिले की रॉबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र का मामला।
नंद गोपाल गुप्ता नंदी से भरे मंच पर हुई भारी भूल
सहयोगी अपना दल एस के प्रत्याशी हैं पकौड़ी लाल कोल।
समाजवदी पार्टी ने भाई लाल कोल को बनाया है कैंडिडेट।
बाद में गलती सुधरते हुए की अपने प्रत्याशी के लिये अपील।

Nand Gopal Gupta Nandi

नंद गोपाल गुप्ता नंदी

सोनभद्र. 2019 के लोकसभा चुनाव में अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं। भदोही में भाजपा प्रत्याशी ने अपने नामांकन पत्र में खुद को बसपा प्रत्याशी लिख दिया तो अब सोनभद्र में रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने जनसभा के दौरान मंच से ही सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील कर डाली। मंत्री जी की इस अपील पर वहां मौजूद भीड़ और नेता सभी आश्चर्यचकित रह गए। हालांकि इसके बाद नेता जी ने अपनी गलती सुधारते हुए बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील की। पर उनकी इस गलती ने बीजेपी नेताओं को थोड़ी देर के लिये असमंजस की स्थिति में डाल दिया।
 

दरअसल सोनभद्र की रॉबर्ट्गंज लोकसभा सीट भाजपा ने सहयोगी दल अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल एस को दी है। अपना दल एस ने यहां से समाजवादी पार्टी के पकौड़ी लाल कोल को प्रत्याशी बनाया है। उन्हीं का नामांकन कराने के लिये यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी पहुंचे थे। नामांकन के ठीक पहले हुई जनसभा में वह गलती कर गए और अपने गठबंधन के बजाय सपा-बसपा गठबंधन के तहत सपा प्रत्याशी भाई लाल कोल को जिताने की अपील कर दी। हालांकि बात कहने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि कुछ गलती हो गयी है तो फौरन अपनी गलती सुधार ली।
By Santosh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो