पिता ने किया ट्वीट, बच्चा बीमार है इलाज के लिये पैसे नहीं, सोनू सूद का आया जवाब, इंतजाम हो गया, जाओ इलाज कराओ

बाॅलीवुड अभिनेता साेनू सूद ने मिर्जापुर के गरीब विकलांग पिता की सुनी गुहार। उसके 20 दिन के नवजात बच्चे के इलाज का किया इंतजाम। सोनभद्र के एक निजी अस्प्ताल में शुरू हुआ इलाज।

सोनभद्र/मिर्जापुर. लॉक डाउन में दूसरे प्रांतों, खासतौर पर महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाकर सुर्खियों में आए बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद की मदद का दायरा बढ़ता जा रहा है। बस उन्हें ट्वीट करने भर की देर है। ऐसा ही एक ट्वीट मिर्जापुर के एक गरीब पिता ने किया कि उनके बेटे की तबीयत खराब है और इलाज के लिये पैसे नहीं हैं। अभिनेता ने उसके बेटे के इलाज की व्यवस्था कर दी और उसका इलाज भी शुरू हो गया।

 

दरअसल मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाने के गोपालपुर गांव के रहने वाले विकलांग संतोष कुमार के महज 20 दिन के नवजात बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। बच्चा जन्म के बाद से ही पेट में सूजन और जन्म उल्टी व दस्त का शिकार था। इलाज के लिये गरीब संतोष के पास जब और इंतजाम नहीं बचा तो उसने बीते मंगलवार को अभिनेता साेनू सूद को ट्वीट कर लिखा उसके बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब है और इलाज कराने के लिये उसके पास पैसे नहीं हैं। दोनों पैर से विकलांग हूं।

 

 

साूनू सूद ने न सिर्फ उसके ट्वीट का जवाब दिया बल्कि सोनभद्र के राॅबर्टसगंज स्थित एक निजी अस्पताल में उसके इलाज का इंतजाम भी करा दिया। सोनू सूद का ट्वीट आने के बाद गुरुवार को ही संतोष ने अपने बच्चे को राॅबर्ट्सगंज के निजी अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती करा दिया, जहां उसका इलाज शुरू हो गया।

 

sonu_sood_tweet_1.jpeg

 

संतोष के मुताबिक बीते सात अगस्त को पैदा हुए उनके बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्होंने ट्वीट किया। अगले ही दिन उनके मोबाइल पर सोनू सूद के कार्यालय से फोन आ गया। उन्हें बताया गया कि उनके बच्चे के इलाज के लिये अस्पताल के डाॅक्टर से बात हो गई है, वह निश्चिंत होकर उसका इलाज कराएं।

By Santosh Jaiswal

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned