scriptबस और ट्रक की सीधी टक्कर, कई यात्री घायल | Bus and Truck Collision in Chopan Sonbhadra news in Hindi | Patrika News

बस और ट्रक की सीधी टक्कर, कई यात्री घायल

locationसोनभद्रPublished: Jul 21, 2017 07:21:00 pm

चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में हादसा

Road accident

Road accident

सोनभद्र. चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। शुक्रवार सुबह वाराणसी-शक्तिनगर सोनभद्र डिपो की बस और ट्रक में सीधी टक्कर होने से बस में सवार कई लोग घायल हो गये, जिसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। गुरूवार देर रात भी इसी मार्ग पर ईंट लदी ट्रक 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी थी। इस सड़क से एक लेन से परिचालन होने के कारण ऐसी घटनायें हो रही है, इस संबंध में शासन-प्रशासन को कई बार जानकारी दी गई, मगर शासन स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।


यह भी पढ़ें

यूपी के कुशीनगर में छात्रा की मौत पर बवाल, मौके पर अधिकारी और पुलिस





बताया जा रहा है कि बस में लगभग पच्चास यात्री सवार थे, जिसे मौके पर एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल भेज दिया गया। एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर है। घटना के तत्काल बाद मौके पर डॉयल 100 पुलिस के साथ पुलिस चौकी प्रभारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर यात्रियों को दूसरे रोडवेज बस पर पर बैठाया और प्रभावित यातायात को सुचारु रुप से बहाल किया।






मारकुंडी घाटी में आये दिन हो रही एक्सीडेंट की घटनाओं के कारण यह घाटी डेंजर जोन बन चुकी है, वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर कहीं- कहीं सिंगल लेन से गाड़ियां निकाली जाती है और इसी वजह से हादसे होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो