यूपी में बनेगा एक और एयरपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा

  • मुख्यमंत्री ने की साेनभद्र में एयरपाेर्ट की घाेषणा
  • मुख्यमंत्री ने कहा गुणवत्ता से नहीं होगा समझौता

By: shivmani tyagi

Updated: 10 Sep 2020, 01:39 PM IST

सोनभद्र ( Sonbhadra) यूपी को एक और एयरपाेर्ट मिल गया है। सोनभद्र में नया एयरपोर्ट ( airport ) बनने जा रहा है। इसकी घोषणा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( UP CM Yogi Adityanath ) ने कर दी है। बुधवार को मुख्यमंत्री विंध्यांचल मंडल की समीक्षा बैठक कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सोनभद्र में नया एयरपोर्ट बनाए जाने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें: यूपी उपचुनाव: भाजपा ने आठों सीट जीतने के लिए कोरोना काल में बनाई विशेष रणनीति

मुख्यमंत्री ( Yogi Adityanath ) गुणवत्ता काे लेकर भी इस दाैरान गंभीर दिखाई दिए। उन्हाेंने मिर्जापुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज की गुणवत्ता की जांच के भी निर्देश दिए और कहा कि अगर गुणवत्ता में कहीं भी कोई चूक सामने आई ताे कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कई अन्य योजनाओं के बारे में भी घोषणा की। विद्यांचल मंडल में 'हर घर नल' योजना शुरू की जा रही है। इस योजना के तहत करीब छह हजार करोड रुपए की व्यवस्था की जाएगी। इस योजना से हर घर पीने के पानी की व्यवस्था हो सकेगी।

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक, परिवारों में मचा हाहाकार

मिर्जापुर की आईटी इंजीनियरिंग कॉलेज राजकीय मेडिकल और भदोही में वेटरनरी कॉलेज बन रहे हैं। इन सभी के गुणवत्ता की जांच के भी आदेश मुख्यमंत्री ने दिए और कहा है कि अगर कहीं भी कोई लापरवाही सामने आती है ताे तुरंत एक्शन लिया जाएगा। लापरवाही किसी भी रुप में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned