scriptकक्षा 9 की छात्रा संग दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपी ने दी गर्भपात की दवा, हालत बिगड़ी | Class 9th Girl Student Raped and Pregnant in Sonbhadra | Patrika News

कक्षा 9 की छात्रा संग दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपी ने दी गर्भपात की दवा, हालत बिगड़ी

locationसोनभद्रPublished: Dec 12, 2019 01:22:43 pm

इलाज के दौरान अस्प्ताल में खुला पूरा मामला। परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी में जुटी पुलिस।

Rape

रेप

सोनभद्र . कक्षा नौ की छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ी तो उसके परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। वहां डॉक्टरों ने छात्रा की कुछ जांच की। जब रिपोर्ट परिजनों को बतायी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गयी। उनकी बेटी गर्भवती थी और उसे बच्चा गिराने के लिये गर्भपात की दवा दी गयी थी।
इसके बाद पूरा मामला खुला और पता चला कि एक शादी शुदा, बल्कि चार बच्चों का बाप पिछले एक साल से छात्रा का शारिरिक शोषण कर रहा है। गर्भवती होने पर उसने छात्रा को गर्भपात की दवा देकर इस बारे में किसी को न बताने के लिये धमकी भी दी। दवा खाते ही छात्रा की हालत बिगड़ने लगी।
परिजनों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने इसकी शिकायत थाने पर कर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में सोनभद्र के एसपी आशीष श्रीवास्तव ने कहा है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।
म्योरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित छात्रा का आरोप है कि आरोपी व्यक्ति उसके साथ पिछले एक साल से दुष्कर्म कर रहा है और गर्भवती होने पर उसे गर्भपात की दवा देकर किसी को न बताने की धमकी दी। छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया है।
By Santosh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो