स्कूली बच्चों से भरी ऑटो पलटी, 5 छात्र घायल, दो की हालत गंभीर

माधव भगवानदास विद्यालय से छुट्टी होने के बाद घर जा रहे थे बच्चे

सोनभद्र. चोपन थाना इलाके के गुरमुरा में एक निजी विद्यालय की ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पांच स्कूली बच्चे घायल हो गये । घटना के बाद स्थानीय लोगों ने डॉयल 100 पर फोन करके घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन पहुंचाया जहां पर बच्चों का इलाज चल रहा है, सीएचसी चोपन के डॉक्टर के अनुसार दो बच्चों को गंभीर चोट आई है जिनको जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार चोपन थाना इलाके के गुरमुरा में स्थित मंगल माधव भगवानदास विद्यालय से छुट्टी होने के बाद ऑटो में बैठकर 5 छात्र चोपन आ रहे थे, वही चोपन के जवारी दाड़ के मालो घाट के पास ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें लगभग 5 स्कूली बच्चे घायल हो गए। घटना के संबंध में सीएससी चोपन के डॉक्टर सुनील सिंह का कहना है सीएससी चोपन में 3 छात्र और छात्रा इलाज के लिए आए हैं जिनमें एक की हालत सामान्य है जबकि 1 छात्र और 1 छात्रा को अधिक चोट आई है, जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है।

BY- SANTOSH JAISWAL

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned