सांप ने लड़की की मांग में डाला सिंदूर, देखने उमड़ा लोगों का हुजूम

सांप ने लड़की की मांग में डाला सिंदूर, देखने उमड़ा लोगों का हुजूम
सांप के साथ लड़की की शादी

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Aug, 14 2019 03:51:28 PM (IST) Sonbhadra, Sonbhadra, Uttar Pradesh, India

घटना की जानकारी हुई तो लोगों का हुजूम देखने उमड़ पड़ा।

सोनभद्र. आज के इस वैज्ञानिक युग में कभी- कभी ऐसी खबरें सामने आती है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। यूपी के सोनभद्र जिले के कोन थाना क्षेत्र से ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जो पूरी तरह अफवाह है, लेकिन जिसने भी सुना, देखने दौड़ा चला आया। यहां एक नाग ने लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया, घटना की जानकारी हुई तो लोगों का हुजूम देखने उमड़ पड़ा। इस बात को लेकर भी चर्चा तेज रही कि लड़की सांप को ही अब अपना पति मान रही है।

 

कोन थाना क्षेत्र के करईल निवासी एक लड़की लगभग दो सप्ताह पूर्व अपनी खेत में घास काट रही थी कि अचानक किसी सांप ने उसे काट लिया जिसके बाद डरी हुई लड़की अपने घर आई और घटना बताई। परिजनों ने तुरंत ही पास के गांव में ले जाकर झाड़ फूंक कराया, जिससे लड़की ठीक हुई लेकिन फिर शुक्रवार को घास काटते हुए लड़की को सांप ने अंगुली में काट लिया जिसके बाद परिजनों ने पुनः ही झाड़ फूंक कराया जिससे लड़की ठीक हो गई।

 

मंगलवार की सुबह लड़की खेत में धान की रोपाई कर रही थी, दावा किया जा रहा है कि उसी वक्त लड़की कर सिर के ऊपर चढ़ते हुए सांप ने लड़की के मांग में सिंदूर भर दिया जिससे लड़की काफी डर गयी और चिल्लाने लगी। पास ही में घर होने की वजह से आवाज सुनते ही लड़की की मां आ गयी, मां ने बेटी को साथ में घर लेकर आयी घर रह रही चाची की नजर जब लड़की के मांग पर पड़ी तो वह भौंचक रह गयी। घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो गयी, घटना से पूरा परिवार डर से सहमा हुआ है । लड़की के परिजनों का कहना है कि ये सब क्या हो रहा है, हमलोगों को कुछ समझ में नही आ रहा है।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned