वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 70 किलो गांजा किया जब्त

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 70 किलो गांजा किया जब्त
Vehicle Checking

बभनी थाना क्षेत्र के बड़होर रोड के पास की घटना

सोनभद्र. बभनी थाना क्षेत्र के बड़होर रोड के पास पुलिस चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस गिरफ्तार शख्स से पूछताछ कर इससे जुड़े गिरोह का पता लगाने में जुटी है।


चेकिंग के दौरान पुलिस को मारूति कार आती दिखाई पड़ी, पुलिस ने जब रूकने का ईशारा किया तो कार चालक रोकने के बजाय भागने की कोशिश करने लगा, जिसे पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। गाड़ी की जब तलाशी ली गई, तो कार के पीछे वाली सीट से 14 बंडल गांजा का पैकेट बरामद हुआ। कार की पिछली सीट को हटाकर करीब 70 किलो गांजा छुपाया गया था।

यह भी पढ़ें:
एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, पूर्व डिप्टी मेयर नीरज हत्याकांड में शामिल शूटर पकड़ा गया


पुलिस ने हिरासत में लिये गये अभियुक्त प्रेमचन्द सोनी पुत्र धनवन्तर सोनी निवासी राजपुर चित्रकुट को सम्बन्धित धारा में निहित कर चालान कर दिया है। इस अभियान में पुलिस टीम में प्रभारी थानाध्यक्ष एन एन सिंह, एसआई आत्माराम यादव, कॉ. अब्दुल रहमान खान, कन्हैया यादव शामिल रहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि गांजा की खेप जगदलपुर से इलाहाबाद को ले जाया जा रहा था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned