scriptपत्नी ने नहीं बनाया खाना तो पति ने दी तालिबानी सजा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट | Husband Brutally Killed Wife for not Cooking Food in Sonbhadra | Patrika News

पत्नी ने नहीं बनाया खाना तो पति ने दी तालिबानी सजा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

locationसोनभद्रPublished: Jun 22, 2021 10:19:22 am

यूपी के सोनभद्र जिले के अनपरा कोतवाली अंतर्गत गांव की घटना। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया।

sonbhadra thana anpar

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र. पत्नी द्वारा खाना न बनाए जाने पर नाराज पति ने पत्नी को तालिबानी सजा दे डाली। नाराज पति ने इतना पीटा कि पत्नी की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।


मामला सोनभद्र के शक्तिनगर के अनपरा थाना क्षेत्र के बिछड़ी गांव का है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी महजू रविवार की रात घर पहुंचा और पत्नी से भोजन परोसने को कहा। पत्नी ने जवाब दिया कि भोजन नहीं बनना है। इस बात को लेकर महजू नाराज हो गया और दोनों में जमकर विवाद हुआ। नाराज महजू ने पत्नी को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उसने बेरहमी से पिटाई की जिससे पत्नी को गंभीर चोटें आयीं।


आस-पड़ोस के लोग तत्काल घायल बुटाई देवी (45) को स्थानीय अस्पताल लेकर गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मामले में पड़ोसी छोटे लाल ने पुलिस में शिकायत की, जिसकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


थाना प्रभारी निरीक्षक अनपरा विजय प्रताप सिंह ने मीडिया से बताया है कि खाना बनाने के विवाद केा लेकर मारपीट हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को पीटा। पत्नी को गंभीर चोटें आयीं, जिसकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो