पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार तो आहत पति ने की खुदकुशी

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार तो आहत पति ने की खुदकुशी
Suicide

एक माह से पत्नी के साथ ससुराल में रह रहा था मृतक

सोनभद्र. पत्नी का ससुराल न जाना पति को इतना नागवार गुजरा की उसने मौत को गले लगा लिया। मामला जुगैल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोठानी के गायघाट का है, जहां का रहने वाला सुरेश पिछले कई दिनों से पत्नी को ससुराल जाने को कह रहा था, बुधवार को इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई, जिसके बाद सुरेश ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।


मिली जानकारी के अनुसार अपने ससुराल में करीब एक माह से पत्नी सहित रह रहा था, मंगलवार को जब पत्नी से अपने घर गोठानी जाने को कहा तो पत्नी ने टाल दिया और उसी के चलते नाराज होकर सुरेश घर से कुछ दुरी पर महुआ के पेड़ से लटक कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली।


यह भी पढ़ें:
यूपी के मऊ में मशहूर गायिका का सिरफिरे आशिक ने काटा गला


घरवालों को जब सुबह तक सुरेश का पता नही चला तो ससुराल वाले ने उसे खोजना शुरू किये तो पेड़ में लटकी उसकी लाश मिली। परिजनों ने  100 नं० डायल कर पुलिस व सुरेश के घर फोन से सुचना दिया जिसके दौरान घर वाले आये और शव को गोठानी ले गये।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned