scriptसोनभद्र हाइवा ट्रक ने तीन को रौंदा, एक की मौके पर ही मौत | Hyva Truck Trampled three People One Killed Two Injured | Patrika News

सोनभद्र हाइवा ट्रक ने तीन को रौंदा, एक की मौके पर ही मौत

locationसोनभद्रPublished: Jan 22, 2020 12:12:27 pm

.

Accident

एक्सिडेंट

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां कोयला ढोने वाला हाइवा ट्रक (ट्रेलर) अनियंत्रित होकर तीन लोगों को रौंदते हुए एक चाय की दुकान में जा घुसी। हादसे में घायल तीन लोगों में से एक की मौत हो गयी, जबकि दो का इलाज चल रहा है। पुलिस ने हाइवा को कब्जे में लेते हुए उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

 

घटना सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थानाक्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड के पास की है। यहां कोयला ले जाने वाला एक हाइवा ट्रक अचानक अनिंत्रित हो गया और बीजीआर में ड्यूटी के लिये जा रहे सड़क किनारे से चल रहे तीन लोगों को चपेट में लेते हुए पास की चाय की दुकान में जा घुसा। हादसे के बाद मौके पर हड़कम्प मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को अस्प्ताल पहुंचावाया और हाइवा को कब्जे में लेते हुए उसके चालक को हिरासत में ले लिया।

 

उधर अस्प्ताल में इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी, जबकि दो की हालत चिंताजनक बतायी गयी। पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर रही है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये दुद्धी भेज दिया गया है।

By santosh

ट्रेंडिंग वीडियो