आईटीआई की परीक्षा दे रहे छात्रों का बवाल, जमकर पथराव, पुलिस को भी खदेड़ा 

 आईटीआई की परीक्षा दे रहे छात्रों का बवाल, जमकर पथराव, पुलिस को भी खदेड़ा 
Students protest

पुलिस ने किया लाठीचार्ज, छात्रों ने हाइवे किया जाम

सोनभद्र. पिपरी के बाबूराम सिंह महाविद्यालय में आईटीआई की परीक्षा दे रहे छात्रों ने जमकर बवाल किया। छात्रों का आरोप है कि परीक्षा केंद्र में कुछ छात्रों को नकल कराया जा रहा था, इसके बाद जब छात्रों ने विरोध किया तो स्कूल प्रशासन ने छात्रों को बाहर निकाल दिया।




घटना के बाद छात्र आक्रोशित हो गए और बाहर जाकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे को देखते हुए कॉलेज प्रशासन पुलिस को बुलाई, इधर पुलिस को देख छात्र भड़क गए। दोनों में बहस शुरू हो गयी पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया जिससे नाराज छात्रों ने नारेबाजी व पत्थरबाजी शुरू कर दी, नजाकत को भांप आसपास की भारी संख्या में पुलिस बल कॉलेज में तैनात कर दिया गया।


यह भी पढ़ें:

बैंक खाता से लिंक करायें आधार, नहीं तो कर्ज माफी योजना से रह जाएंगे वंचित


नाराज छात्रों ने कुछ समय के लिए हाइवे जाम कर दिया, पुलिस ने समझदारी दिखाते हुए किसी तरह समझाने का प्रयास किया और हाइवे को बहाल कराया, सेलफोन पर पिपरी उप पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो पालियों में परीक्षा हो रही थी जिसमे द्वितीय पाली की परीक्षा निरस्त की गई है और बवाल कर रहे छात्रों को चिन्हित कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned