scriptचलती ट्रेन से कूद गया प्रेमी जोड़ा, लड़की के पिता को किया फोन तो कही ये बात | lover couple jum from runing train | Patrika News

चलती ट्रेन से कूद गया प्रेमी जोड़ा, लड़की के पिता को किया फोन तो कही ये बात

locationसोनभद्रPublished: Jun 12, 2018 01:54:52 pm

चलती ट्रेन से से कूद गया प्रेमी जोड़ा
 

सोनभद्र. चलती ट्रेन से एक जोड़े ने कूदकर अफी जान दे दी। जिसके बाद चारों तरफ तरह-तरह की इसकी चर्चा होने लगी। जिले में विंढमगंज थाना इलाके के केवाल गांव में मंगलवार सुबह जम्मूतवी से राउरकेला जा रही डाउन मुरी एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे उड़ीसा के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कूद कर आत्महत्या कर लिया।
ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और लड़की के पास मिले मोबाइल नम्बर पर उसके पिता को फोन किया गया औऱ घटना की जानकारी दी गई तो उनका कहना था कि, वो अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। चश्मदीद ग्रामीणों का कहना है कि, मुरी एक्सप्रेस ट्रेन से दोनो युवक-युवती गिरे हैं और मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि, दोनों युवक-युवती की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। विंढमगंज पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढें-
जीते जी महिला करवा रही थी अपनी तेरही का भंडारा, मौत ने 6 लोगों को एक साथ ले लिया आगोश में https://www.patrika.com/azamgarh-news/woman-arrange-alive-shraddha-6-people-death-incuding-her-1-2942708/?utm_source=FacebookUP&utm_medium=Social


इस मामल में विमल यादव (चश्मदीद ग्रामीण , केवाल, सोनभद्र) ने बाताया कि, जम्मूतवी से राउरकेला जा रही डाउन मुरी एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे उड़ीसा के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कूद कर आत्महत्या कर लिया। चश्मदीद ग्रामीणों का कहना है कि, मुरी एक्सप्रेस ट्रेन से दोनों युवक-युवती गिरे हैं और मौके पर ही मौत हो गई है।


इस घटना के सम्बंध में पुलिस का कहना है कि, मुरी एक्सप्रेस ट्रेन से एक महिला और पुरुष के गिरने की सूचना विंढमगंज थाना पुलिस को मिला जिस पर मौके पर पहुचे थानाध्यक्ष ने दोनों के पास मिले मोबाइल से सम्पर्क किया गया तो पता चला दोनों उड़ीसा के रहने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो