जंगल में नरकंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी

बरामद कपड़े और जूते के आधार पर युवक की हुई शिनाख्त

सोनभद्र. ​घोरावल कोतवाली क्षेत्र के मुख्खा फाल के जंगल से पुलिस के द्वारा एक युवक का नरकंकाल बरामद करने से सनसनी फैल गई। नरकंकाल के पास से बरामद कपड़े और जूते के आधार पर युवक की शिनाख्त कर ली गई है और अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


पुलिस के अनुसार पन्नूगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़ौली निवासी रणजीत उर्फ नीरज पुत्र बलदेव की शादी घोरावल कोतवाली क्षेत्र के लोहांडी गांव में तय किया गया था। बाद में किसी वजह से यह शादी नही हो सका और तय किया गया रिश्ता टूट गया, परन्तु नीरज उस लड़की को पसंद करने लगा। गत एक जून को लोहांडी में उक्त लड़की की चंदौली से बारात आई हुई थी। उसी समय एक जून को ही रणजीत उर्फ नीरज लोहांडी गांव में पहुंच गया और उसी लड़की से शादी करने के लिए हंगामा करने लगा। इस पर लड़की का भाई सुनील उसे एकान्त में ले गया और पीट पीट कर उसको मौत के घाट उतार डाला। यहां से नीरज घर वापस नहीं लौटा तो घरवाले चिंतित हो गए।


यह भी पढ़ें:

जिला अस्पताल में अब अलग से देना होगा भर्ती शुल्क, योगी सरकार के इस फैसले से गरीब मरीजों की बढ़ी परेशानी



नीरज के पिता बलदेव की तहरीर पर इस सम्बन्ध में घोरावल कोतवाली में अपहरण (364) का मुकदमा दर्ज किया गया। उधर सुनील ने 21 जून को कोर्ट में सरेंडर कर दिया और पुलिस ने बुधवार को उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की। सुनील की निशानदेही पर मुक्खाफाल के जंगल से बुधवार दोपहर पुलिस ने रणजीत उर्फ़ नीरज का नरकंकाल बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नरकंकाल के पास से बरामद कपड़े और जूते के आधार पर युवक की शिनाख्त अभियुक्त द्वारा की गई।
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned