बाइक चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 4 गिरफ्तार

यूपी के सोनभद्र में बाइक चोरी के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोनभद्र. अनपरा थाना क्षेत्र में बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को पीट-पीटकर मार डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चार युवकों ने आरोपी को इतनी बेरहमी से पीटा कि अस्पताल ले जाने पर वहां उसने दम तोड़ दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

 

 

 

पुलिस के मुताबिक अनपरा थाना क्षेत्र के ऑडी मोड़ निवासी छोटू यादव को बाइक चोरी के संदेह में चार युवकों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। उसे इतना मारा गया कि उसकी हालत बिगड़ने लगी। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक छोटू यादव के पिता ने थाने में तहरीर देकर चारों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सोनभद्र आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि अनपरा थाने में मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन्हें जेल भेजने की कायर्वाही की जा रही है।

By Santosh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned