scriptरात को घरवालों के साथ खाना खाने के बाद रेवले ट्रैक पर इस हाल में मिली लाश, देखेें तस्वीरें | Patrika News
सोनभद्र

रात को घरवालों के साथ खाना खाने के बाद रेवले ट्रैक पर इस हाल में मिली लाश, देखेें तस्वीरें

4 Photos
6 years ago
1/4

मृतक के परिजनों ने बताया कि, मृतक बाहर रहकर मिल चलाता था। रविवार की शाम लगभग सात बजे मिल से काम कर के वापस घर आया था। जो रात क़रीब नौ बजे घर से खाना पीना खाकर सोने की तैयारी कर रहा था और घर के सभी सदस्य सो गए।

2/4

रात में लगभग बारह बजे इंजन के चालक ने महुअरिया स्टेशन सहित विंढमगंज पुलिस रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों की मदद से जब शव की शिनाख्त कराया तो पता चला कि मृतक गांव का ही युवक है।

3/4

घटना कैसे हुई और मृतक रात को खाना खाने के बाद रेलवे लाइन पर कब और क्यों गया यह एक अबुझ पहेली बन गई है। इस घटना से जहां घर-परिवार के लोगों मे कोहराम मचा है, वहीं पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। खबर सुनते ही विंढमगंज जिला पंचायत सदस्य जगदीश यादव, ग्राम प्रधान बृजकिशोर, मानिकचंद यादव, विजय, प्रकाश समेत अन्य लोग मौके पर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बधाते रहे।

4/4

वहीं सोमवार की सुबह क़रीब नौ बजे स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमाटॅम के लिए दुद्धी भेज दिया। घटना के संबंध मे परिजनों द्वारा हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेके जाने की आशंका जताई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष विंढमगंज संतोष यादव ने बताया कि, मृतक के परिजनों के तरफ से कोई तहरीर नही मिली है, तहरीर मिलती है तो पोस्टमाटॅम रिपोर्ट आने के बाद ही जॉच कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.