scriptयूपी में नगर पंचायत चेयरमैन की गोली मारकर हत्या, जानिये किस पार्टी के थे | Nagar Panchayat Chairman Shiv Pratap Simngh Shot in Sonbhadra | Patrika News

यूपी में नगर पंचायत चेयरमैन की गोली मारकर हत्या, जानिये किस पार्टी के थे

locationसोनभद्रPublished: Oct 01, 2019 12:39:16 pm

सोनभद्र के रेणुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष को नकाबपोश बदमाशों ने उनके आवास पर मारी गोली।

Shiv Pratap Singh

शिव प्रताप सिंह

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र जिले में रेणुकूट के चेयरमैन को काबपोश बदमाशों ने उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी। गंभीर हालत में उन्हें वाराणसी रेफर कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। उनकी हत्या के बाद समर्थक और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और जाम लगा दिया।
सोनभद्र के पिपरी थानाक्षेत्र के रेणुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह के आवास पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने सड़क के दूसरी ओर अपनी बाइक खड़ी की और आवास पर पहुंच गए। शिव प्रताप सिंह नीचे लॉबी में ही मौजूद थे। बदमाशों ने उन्हें घर से बाहर बुलाया और गोली मार दी। जब तक लोग समझ पाते घटना को अंजाम देकर बदमाश बाइक से फरार हो चुके थे।
गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और घायल शिव प्रताप सिंह को हिंडालको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत चिंताजनक होने पर उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर देर रात डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए। एसपी के मुताबिक घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं उनकी गहराई से जांच की जा रही है। हालांकि एक सीसीटीवी कैमरा खराब था।
By Santosh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो