लोकसभा चुनाव से पहले नंद गोपाल नंदी ने किया खुलासा, मायावती को टिकट के लिये मैने भी दिये थे पैसे

लोकसभा चुनाव से पहले नंद गोपाल नंदी ने किया खुलासा, मायावती को टिकट के लिये मैने भी दिये थे पैसे
नंद गोपाल नंदी और मायावती

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Apr, 09 2019 08:27:30 AM (IST) Sonbhadra, Sonbhadra, Uttar Pradesh, India

कहा- इस बार पिछली बार से भी 100 अधिक सीटों के साथ भाजपा चुनाव जीतेगी

सोनभद्र. भाजपा नेता नंद गोपाल नंदी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि बसपा में पहले भी पैसा लेकर टिकट दिया जाता और आज भी पैसे लेकर दिये जा रहे हैं, जब वह बसपा में थे, उन्होंने मायावती को कई बार पैसे दिये थे ।


सोनभद्र में चुनाव प्रभारी मंत्री बन कर आए नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि सभी राजनैतिक विरोधी दल गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन किए हैं और जिस तरह से केक मैं स्लाइस काट कर निकाला जाता है 2019 के चुनाव में यह भी केक के उस स्लाइस के तरह होंगे और बाकी का पूरा केक भाजपा और उसके सहयोगी दल होंगे और इस बार पिछली बार से भी 100 अधिक सीटों के साथ भाजपा चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि मायावती का दलित वोट बैंक अब खिसक गया है, जिसका नतीजा था कि 2014 में उन्हें जीरो सीट मिली, इस बार स्थिति और बुरी होगी ।


जब उनसे पूछा गया कि इस बार भाजपा ने जितने भी प्रत्याशी घोषित किया है, वह अन्य सभी पार्टियों के तुलना में भाजपा में आपराधिक इतिहास वाले अधिक प्रत्याशी है तो इस पर उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए बताया कि मेरे ऊपर आरडीएक्स से हमला हुआ और चुनाव के बाद मेरे ऊपर कई मुकदमे लाद दिया गया इसी तरह सपा और बसपा के शासन में लोगों पर मुकदमा लादे गए हैं और भाजपा के शासनकाल में ऐसा नहीं होता है ।

 

BY- SANTOSH

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned