script

थाने के पास नाले में मिला लावारिस नवजात, कुत्ते भी खड़े थे आसपास

locationसोनभद्रPublished: Sep 30, 2018 01:18:51 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

नवजात बच्ची के मिलने की सूचना पर मौके पर तमाशबीन लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई

Robertsganj Police Station

Robertsganj Police Station

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की वजह से अवैध तरीके से संचालित हो रहे नर्सिंगहोम की करतूत सामने आई है। मामला राबर्ट्सगंज कोतवाली के ठीक बगल का है। जहां एक लावारिश नवाजात बच्ची मिली। नवजात बच्ची के मिलने की सूचना पर मौके पर तमाशबीन लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दिया और नवजात को जिला अस्पताल में भेजा गया है। जिला अस्पताल के चिकित्सकों की निगरानी में नवजात का उपचार में किया जा रहा है और शिशु अभी स्वस्थ है।

सोनभद्र जिले में स्वास्थ्य विभाग की महेरबानी पर अवैध हॉस्पिटल चल रहा है जिसकी वजह से आये दिन नवजात शिशुओं के मिलने की खबरे सामने आती रहती है। ऐसा ही मामला राबर्ट्सगंज कोतवाली के ठीक बगल का है। जहां एक लावारिश नवाजात बच्ची मिली। नवजात बच्ची के मिलने से अगल बगल के लोग भीड़ इकठ्ठी हो गयी। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दिया और नवजात को जिला अस्पताल में भेजा गया है। जिला अस्पताल के चिकित्सक ने नवजात के उपचार में किया जा रहा है और शिशु अभी स्वस्थ है।

सीएमएस डा. पीबी गौतम ने बताये कि एक लावारिस बच्ची को आज सुबह कोतवाली रावर्ट्सगंज के बगल में नीचे रखी हुई थी। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया और बाल संरक्षण गृह को भी सूचना दिया गया है। बच्ची के पूरे शरीर पर मच्छरों द्वारा बहुत ज्यादा काटे गए है पर नवजात पूरी तरह से स्वस्थ है।

ट्रेंडिंग वीडियो