scriptपुलिस टीम ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है | police areested two big criminal in sonbhadra | Patrika News

पुलिस टीम ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है

locationसोनभद्रPublished: Dec 04, 2018 10:24:41 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

अपराधी चोरी के बोलेरो और नकली शराब व मादक पदार्थ बिहार प्रान्त ले जा रहे थे

up news

अपराधी चोरी के बोलेरो और नकली शराब व मादक पदार्थ बिहार प्रान्त ले जा रहे थे

सोनभद्र. राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से दो अन्तर जनपदीय 25 – 25 हजार रुपये के इनामी अपराधियो को गिरफ्तार किया। प्रेसवार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनके पास पर चोरी की दो बोलेरो , 25 किलो गांजा, 80 शीशी नकली देशी शराब और एक मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस ने रावर्ट्सगंज कोतवाली के मधुपुर के पास से देर रात में इन अपराधियो को गिरफ्तार किया गया इन दोनों अपराधियो पर कुल 24 मुकदमे दर्ज है। यह अपराधी चोरी के बोलेरो और नकली शराब व मादक पदार्थ बिहार प्रान्त ले जा रहे थे।
सोनभद्र में शातिर अपराधी , चोरी के वाहनों से भारी मात्रा में गांजा मादक पदार्थ व नकली देशी शराब बिहार में बेचने वाले गिरोह के दो शातिर 25 – 25 हजार रुपये के इनामी दो अपराधियो को गिरफ्तार किया गया। पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के कोइलहवा गांव के दोमुहा पुलिया के पास मधुपुर – नौगढ़ मार्ग पर दो अपराधियो को गिफ्तार किया गया। अपराधियो ने बताया कि चोरी के वाहनों को सुमन्त चौधरी निवासी ग्राम बभनी जंगलमहाल थाना करहगर जनपद रोहतास बिहार को बेचते थे। अपराधियो के पास के बरामद बोलेरो चुनार जिला मिर्जापुर और करमा जिला सोनभद्र से चोरी हुई है जो बरामद हुई। पुलिस ने इनामी अपराधी चंद्रशेखर चौहान पुत्र अवधनारायण निवासी वार्ड नम्बर 13 कस्बा अलीनगर थाना अली नगर जिला चन्दौली जिस पर विभिन्न जिलो में 13 मुकदमे और गुप्तेश्वर चौहान उर्फ लोहा निवासी वार्ड नबंर 10 अलीनगर थाना अलीनगर जिला चन्दौली पर कुल 11 मुकदमे दर्ज है को गिरफ्तार किया गया है।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रावर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से दो अन्तर जनपदीय 25 – 25 हजार रुपये के इनामी अपराधियो को गिरफ्तार किया। इनके पास पर चोरी की दो बोलेरो , 25 किलो गांजा, 80 शीशी नकली देशी शराब और एक मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस ने इनको रावर्ट्सगंज कोतवाली के मधुपुर के पास से देर रात में गिरफ्तार किया है। इन दोनों अपराधियो पर कुल 24 मुकदमे दर्ज है। यह अपराधी चोरी के बोलेरो और नकली शराब व मादक पदार्थ बिहार प्रान्त ले जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो