scriptयूपी के सोनभद्र में पुलिस ने अब्दुल गफ्फार को पीटा, आक्रोशित ग्रामीणों ने की ये मांग | police beaten abdul gaffar in sonbhadra | Patrika News
सोनभद्र

यूपी के सोनभद्र में पुलिस ने अब्दुल गफ्फार को पीटा, आक्रोशित ग्रामीणों ने की ये मांग

पुलिस की डायल सौ के सिपाही ने लोगों के बीच से अब्बदुल को…
 

सोनभद्रFeb 05, 2018 / 12:53 pm

ज्योति मिनी

police,constable,beaten,Road jam,

यूपी के सोनभद्र में अब्दुल गफ्फार की पुलिस ने की पिटाई, आक्रशित ग्रामीणों ने की ये मांग

सोनभद्र. रायपुर थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में पुलिस की डायल सौ के एक सिपाही द्वारा एक युवक की पिटाई कर दी गई। जिसके विरोध में लोगों ने रोड जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
रायपुर थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में अब्दुल गफ्फार (20 वर्ष ) पुत्र तैयब अंसारी की पुलिस ने पिटाई कर दी। युवक कोचिंग से घर आ रहा था। गांव में सौ नम्बर पुलिस किसी विवाद को सुलझा रही थी वहीं पर बच्चे अगल-बगल खड़े होकर देखने लगे। पुलिस भीड़ देख लोगों को हटाने लगी, जिसमें अब्दुल को एक सिपाही मारने लगा। ग्रामीणों के हो-हल्ला के बाद अब्दुल को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाया गया। परिजनों ने सौ नम्बर के पुलिस पर कड़ी कार्यवाही के लिए राबर्ट्सगंज-खलियारी मार्ग नगवां ब्लॉक मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर चक्काजाम कर दिया।
करीब दो घण्टे बाद रायपुर थाना के एसआई द्वारा 100 नम्बर पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन देकर कड़ी मेहनत के बाद यातायात बहाल कराया गया। धरना प्रदर्शन के दौरान बृजबिहारी, तैयब अंसारी, राजाराम, गब्बर, शिवानंद, गुलाब, दीपक, ओमप्रकाश, विवेक आदि रहे। युवक को पुलिस द्वारा मेडिकल के लिए वैनी हॉस्पिटल लाया गया।

हाई वोल्टेज करेंट की चपेट में आने से शख्स की मौत

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के खजूरी गांव में हाई वोल्टेज करेंट की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार धर्मजीत उम्र 54 वर्ष पुत्र रामवृक्ष निवासी खजूरी हरे बास के सहारे पेड़ पर से सेम तोड़ रहा था कि, अचानक बास ऊपर से गुजर रहे 11 हजार लाइन से सट गया। बांस में करेंट आने से उक्त अधेड़ व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। आनन फानन में परिजन व स्थानीय लोगों द्वारा उक्त झुलसे अधेड़ व्यक्ति को दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया।
input- जितेंद्र गुप्ता

Home / Sonbhadra / यूपी के सोनभद्र में पुलिस ने अब्दुल गफ्फार को पीटा, आक्रोशित ग्रामीणों ने की ये मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो