scriptपोलिंग पार्टियों को ले जा रही बस पलटी, 20 लोग घायल इलाज जारी | polling party bus accident in sonbhadra 20 injured | Patrika News

पोलिंग पार्टियों को ले जा रही बस पलटी, 20 लोग घायल इलाज जारी

locationसोनभद्रPublished: May 18, 2019 05:43:35 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

डाक्टरों की टीम जल्द स्वास्थ लाभ के काम में जुटी है

up news

पोलिंग पार्टियों को ले जा रही बस पलटी, 20 लोग घायल इलाज जारी

सोनभद्र. ओबरा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 89 , 90 व 91 पर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान कराने जा रही पोलिंग पार्टी की बस पलट जाने से बस में सवार सभी कर्मचारी घायल हो गये। इस हादसे के बाद अफरा-तफरा मच गई। आस पास के लोगों ने तत्काल पुलिस को इस बात की सूचना दिया। घटना के बाद पहुंची टीम ने घायलों को चोपन सामुदायिक स्वस्थ केंद्र में में दाखिल कराया। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। डाक्टरों की टीम जल्द स्वास्थ लाभ के काम में जुटी है।
बतादें कि रविवार को लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान किया जाना है। यूपी की 14 लोकसभा सीट में से राबर्टसगंज सीट पर भी वोटिंग होनी है। शनिवार को सोनभद्र जिला मुख्यालय से पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया था। इसमें ओबरा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 89 , 90 व 91 मतदान केन्द्र पर वोटिंग के लिए पोटिंग पार्टी भेजी गई थी। 20 कर्मचारी से भरी बस जैसे ही चोपन थाना इलाके के जुगैल मार्ग पर पहुंची किसी बाइक सवार को बचाने में बस सड़क के किनारे अनियंत्रित होकर पलट गई। तत्काल लोगों की मदद से इन्हे अस्पताल में दाखिल कराया गया। प्रशासन ने सूचना के बाद इस मतदान केन्द्र पर दूसरी पोलिंग पार्टी भेज दिया है। डाक्टरों का कहना है कि स्थिति सामान्य होने के बाद घायलों को घर भेज दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो