scriptपत्नी के चरित्र पर था संदेह, पति ने घर से बाहर मिलने बुलाया और फिर… | Renukut Women Murder case disclosed by Police Sonbhadra crime news | Patrika News

पत्नी के चरित्र पर था संदेह, पति ने घर से बाहर मिलने बुलाया और फिर…

locationसोनभद्रPublished: May 25, 2018 08:21:32 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

महिला का पति विकेश सिंगरौली मे रह कर हाईवा ट्रक चलाता था।

Women dead body

सोनभद्र स्टेशन पर मिला महिला का शव

सोनभद्र. 20 मई को रेणुकूट रेलवे स्टेशन पर मिली महिला के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से हत्या में उपयोग किया गया रक्तरंजित चाकू और दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है। मृत महिला झारखंड के गढ़वा की रहने वाली थी जिसकी हत्या उसके पति ने सिर्फ इसलिए कर दिया कि वह चरित्र पर संदेह करता था।
प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि महिला सरिता की शादी 10 वर्ष पूर्व विकास उर्फ विकेश रजवार से हुई थी। महिला का पति विकेश सिंगरौली मे रह कर हाईवा ट्रक चलाता था। महिला के पिता के अनुसार सरिता को कोई सन्तान नहीं होेने के कारण उससे अक्सर मारपीट की जाती थी। हम लोगों ने समझा बुझाकर पति-पत्नी के बीच समझौता भी कराया था।
महिला के पिता के अनुसार 19 मई को सरिता मेेरे बड़े भईया द्वारिका रजवार व भाभी श्रीमती जितनी देवी से नगरउटारी बाजार में मिली औैर बतायी कि मेरे पति विकास उर्फ विकेश ने रेणुकूट स्टेशन पर बुलाया है और 22 मई को रेणुकूट स्टेशन पर सरिता की लाश मिली।
पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि झारखंड के गढ़वा की रहने वाली महिला की हत्या उसके पति ने सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि वह उसके चरित्र पर शक करता था। पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने अपनी पत्नी को रेनुकूट बुला कर हत्या की ताकि उसे कोई पहचान न सके। हत्यारे के पास से हत्या में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन व आलाकत्ल रक्तरंजित चाकू बरामद की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो