scriptघर में प्रेतबाधा की बात कह, लाखों के घहने लूट ले गया यह बाबा   | robbery of jewelry by fake baba in superstition | Patrika News

घर में प्रेतबाधा की बात कह, लाखों के घहने लूट ले गया यह बाबा  

locationसोनभद्रPublished: Oct 21, 2016 01:48:00 pm

 शक्तिनगर थाना के भैरवां गांव में वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर स्थित एक व्यवसायी के घर दोपहर से समय एक साधू जैसी वेशभूषा वाला व्यक्ति आया और घर में मौजूद सदस्य से दान मांगा और…

superstition

superstition

सोनभद्र. आज के युग में जहां इंसान चांद पर घर बसाने की तैयारी कर रहा है वहीं अंधविश्तंवाल के चक्त्रकर में लोग अपना सब कुछ गवां रहे हैं । शक्तिनगर थाना के भैरवां गांव में वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर स्थित एक व्यवसायी के घर दोपहर से समय एक साधू जैसी वेशभूषा वाला व्यक्ति आया और घर में मौजूद सदस्य से दान मांगा जिस पर घर में मौजूद वीरेंद्र की पत्नी ने उसे रुकने का इशारा किया और घर में चली गयी। कुछ क्षणों के बाद साधू ने घर में किसी अनजानी प्रेत बाधा की बात कहकर घर के लोगोँ को विश्वास में ले लिया और चावल लाकर अनुष्ठान करने की बात कही। 

घर के सदस्यों ने जब चावल दिया तो उसे एक पात्र में रख कर घर के सारे गहने उसमें डाल कर लाने कोे कहते हुए इस अनुष्ठान में एक घण्टा लगने की बात कही जिस पर घर के सदस्य उसे कमरे में छोड़कर दूसरे कमरे में चले गए थोड़ी देर के बाद आने पर उन्हें न तो तांत्रिक दिखाई पड़ा और न ही पात्र में रखे चावल में गहने ही मिले। 

तांत्रिक के गायब हो जाने पर घर के सदस्यों को यह समझते देर नहीं लगी कि उनके साथ ठगी हो गयी है । तांत्रिक द्वारा लगभग ढाई लाख के गहने लेकर चम्पत हो जाने की सूचना परिजनों ने तत्काल पुलिस को दी जिसपर पुलिस ने आसपास तांत्रिक की खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला । पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर ठगी का मुक़दमा दर्ज कर लिया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो