scriptमहिला पुलिस कांन्सटेबल को दवा दिलाने के बहाने क्वाटर पर ले जाकर सिपाही ने किया रेप | sipahi rape with female police constable in sonbhadra | Patrika News

महिला पुलिस कांन्सटेबल को दवा दिलाने के बहाने क्वाटर पर ले जाकर सिपाही ने किया रेप

locationसोनभद्रPublished: Aug 22, 2018 07:56:27 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आरोपी सिपाही ने चोरी से दुष्कर्म का वीडियो बना लिया

up news

महिला पुलिस कांन्सटेबल को दवा दिलाने के बहाने क्वाटर पर ले जाकर सिपाही ने किया रेप

सोनभद्र. महिला थाना पर कार्यरत महिला कांस्टेबल ने एक सिपाही पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है महिला कांस्टेबल का कहना है कि वह बीमार होने के कारण दवा और झाड़-फूंक दोनों करा रही थी इसी बीच कांस्टेबल ने उसको विश्वास में लेकर बनारस ले गया और वहां इलाज के बाद महिला सिपाही को अपने क्वाटर पर ले जाकर रात भर यौन शोषण किया।
इतना ही नहीं युवती को पता न चल सका और आरोपी सिपाही ने चोरी से दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। कुछ दिन के बाद उससे फिर मुलाकात के लिए बुलाने लगा। मिलने के लिए मना करने पर महिला सिपाही के ह्वाट्स अप पर दुष्कर्म का वीडेयो भेज दिया और ब्लैकमेल करने लगा। कई दिनों तक वो परेशान रही लेकिन जब मामला हाथ से निकलने लगा तो राबर्ट्सगंज कोतवाली में तहरीर दी।
शिकायत पर राबर्ट्सगंज कोतवाली में मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही को जेल भेज दिया गया है साथ ही पुलिस मामले की विवेचना कर रही है । राबर्ट्सगंज महिला थाने में कार्यरत महिला सिपाही की मानें तो कर्मा थाने में कार्यरत आरोपी सिपाही राधेश्याम की उसकी पहचान हो गई। दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। बातचीत शुरू हो गई। उस बीच महिला पुलिसकर्मी की तबियत कुछ खराब सी रहने लगी। इसी का फायदा पुलिस वाले ने उठा लिया।
सिपाही ने उसे बनारस के किसी अच्छे डाक्टर को दिखाने के साथ ही किसी तांत्रिक से छाड़-फूंकर कराने की सलाह दी। कहा कि मेरे साथ चलो मैं सब ठीक करा दूंगा। महिला सिपाही उसकी बातों में आ गई। बहाने से सिपाही उसे बनारस स्थित अपने क्वाटर में लेकर चला गया। रात भर उसके साथ दुष्रकर्म किया। साथ ही वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस आज मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही को जेल भेज दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
दोनों की थी पहचान करना चाहते थे शादी

मीडिया से बातचीत में पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों की जान-पहचान पहले से ही थी। महिला सिपाही राधेश्य़ाम से शादी भी करना चाहती थी। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर टकराव बढ़ने लगा। महिला की शादी किसी अन्य से जून के महीनें में हो गई। जिसके बाद ये मामला सामने आया है। अधिकारी ने ये भी बताया कि प्राथमिक जांच में बलात्कार किये जाने की संभावना सामने आ रही है। आगे भी जांच के बाद कार्रवाई अवश्य की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो