scriptखाना खाने के बाद पिता और पुत्र आपस में बात कर रहे थे, अचानक बिजली गिरी और सामने ही बेटे की मौत हो गई | son death in front of father by Lightning | Patrika News

खाना खाने के बाद पिता और पुत्र आपस में बात कर रहे थे, अचानक बिजली गिरी और सामने ही बेटे की मौत हो गई

locationसोनभद्रPublished: Jun 23, 2018 03:18:28 pm

खाना खाने के बाद पिता और पुत्र आपस में बात कर रहे थे, अचानक बिजली गिरी और सामने ही बेटे की मौत हो गई

son death in front of father by Lightning

खाना खाने के बाद पिता और पुत्र आपस में बात कर रहे थे, अचानक बिजली गिरी और सामने ही बेटे की मौत हो गई

सोनभद्र. बीजपुर स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रजमिलान में शुक्रवार की रात्रि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बेटे की मौत हो गई। वहीं मृतक का पिता बुरी तरह झुलस कर घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर रात आये अंधड़ और तेज बारिश के कारण गरज और चमक के साथ आकाशिय बिजली की चपेट में आने से नाबालिक सिंह पुत्र कौलेसर 22 वर्ष निवासी रजमिलान की घर में सोने के दौरान मौके पर ही मौत हो गयी। पास में बैठे मृतक के पिता कौलेसर 50 बुरी तरह झुलस गया। घटना के बाद लोगों ने डायल 100 नम्बर को फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल लाद फाद कर दोनों को एनटीपीसी के धन्वन्तरि अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गम्भीर रूप से घायल नाबालिक को देखते ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर लाश को मोर्चरी में रखवा दिया।
वहीं गम्भीर रूप से घायल पिता कौलेसर का इलाज़ किया जा रहा है। डाक्टरों के अनुसार झुलसे पिता का दोनों पैर काम नहीं कर रहा है। बताया जाता है कि, रात्रि में खाना खाने के बाद घर में बैठे पिता पुत्र आपस में बात कर रहे थे कि, अचानक तेज चमक और गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरी जिसमें पिता पुत्र दोनों बुरी तरह झुलस गए। लोगों की मददत से तत्काल परिजनों ने 100 नम्बर को सूचित किया। मौके पर पहुंची बीजपुर पुलिस ने आनन-फानन में एन टी पी सी रिहंद के धन्वन्तरि चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने नाबालिक सिंह को मृत घोषित कर दिया। परिजनों के अनुसार नाबालिग सिंह की शादी गत एक मई को ही रजमिलांन गांव के ही रामजीत की पुत्री हिरमती से हुई थी। असामयिक युवक के मौत और बुजुर्ग पिता के गम्भीर रूप से घायल होने पर गांव सहित घर में मातम पसरा है। उधर पुलिस ने लाश को कब्जे में ले कर पंचनामा के उपरांत अन्त्य परीक्षण हेतु दुध्धि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो