योगेन्द्र यादव ने कहा, हिंदू और मुसलमान में झगड़ा पैदा करके वोट की रोटी सेकना राष्ट्रवाद नहीं है

योगेन्द्र यादव ने कहा, हिंदू और मुसलमान में झगड़ा पैदा करके वोट की रोटी सेकना राष्ट्रवाद नहीं है
योगेन्द्र यादव ने कहा, हिंदू और मुसलमान में झगड़ा पैदा करके वोट की रोटी सेकना राष्ट्रवाद नहीं है

Ashish Kumar Shukla | Publish: May, 10 2019 10:51:56 PM (IST) Sonbhadra, Sonbhadra, Uttar Pradesh, India

कहा, चुनाव आयोग मक्खी मारने में व्यस्त है

सोनभद्र. स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने शुक्रवार को इंडियन पीपुल्स फ्रंट के प्रत्याशी एसआर दारापुरी के समर्थन में शुक्रवार को जनसभा किया। उन्होने मोदी सरकार को बेहद कमजोर और अहंकारी बताते हुए कहा कि इस सरकार ने लोकतंत्र पर संकट लगा दिया है। वहीं मीडिया से बातचीत में योगेन्द्र ने कहा कि भाजपा देश में लोकतंत्र की जड़ें खोलने पर लगी हुई है। उन्होंने चुनाव आयोग पर जमकर निशाना साधा और कहा कि चुनाव आयोग कोई काम नहीं कर रहा है।

योगेन्द्र यादव ने कहा कि चुनाव आयोग भाजपा नेताओं पर कार्रवाई नहीं कर रहा है ये आयोग नहीं लोकतंत्र के खिलाफ काम करने वाला एक संगठन बन गया है। आयोग के फैसले पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्होने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकता है। चुनाव आयोग मक्खी मारने में व्यस्त है।

वहीं गठबंधन पर निशाना साधते हुए योगेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा के खिलाफ जो गठबंधन बना है उसकी ना तो कोई नीति है और ना ही नियत है साथ ही कोई ऐसा नेता भी नहीं है जो भाजपा के खिलाफ मजबूती से आवाज बुलंद कर सके। इसीलिए स्वराज अभियान ने एसआर दारापुरी जैसे प्रत्याशी को समर्थन दिया है। अगर सरकार के खिलाफ कोई जनता का गठबंधन बनता तो हम उसके साथ होते।

योगेंद्र ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी लोगों का ध्यान मुद्दों से भटका रही है। शैन्य शक्ति के नाम पर वोट मांगने वाले छद्म राष्ट्रवाद कर रहे हैं । हिंदू और मुसलमान में झगड़ा पैदा करके वोट की रोटी सेकना राष्ट्रवाद नहीं है राष्ट्रवाद नहीं है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned