UP: ससुराल पहुंचकर पति ने दिया तीन तलाक, नौ साल पहले हुई थी शादी

पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है, जिसके बाद पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है ।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 08 Dec 2019, 07:27 PM IST

सोनभद्र. तीन तलाक को लेकर कानून बनने के बाद भी ऐसी घटनायें रूकने का नाम नहीं ले रही है । ताजा मामला यूपी के सोनभद्र का है, जहां एक व्यक्ति ने ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया । पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है, जिसके बाद पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।


घटना दुद्धी कोतवाली के दीघुल गांव की है । मिली जानकारी के अनुसार दीघुल गांव की नजरून निशा पुत्री अजमतुल्लाह अंसारी की शादी करती नौ वर्ष पहले गांव के ही निसार अहमद पुत्र शेर मोहम्मद के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। शनिवार को निसार अहमद अपने ससुराल पहुंचा और अपने दो बच्चों को ले जाने की कोशिश की। इसी को लेकर विवाद बढ़ गया और निसार अहमद ने निशा की पिटाई कर दी । पिटाई के बाद निसार ने कहा कि मैने दूसरी शादी कर ली है और मैं तुम्हें तलाक देता हूं । उसने तीन बार तलाक तलाक भी कहा ।


पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके पति ने कुछ दिनों पहले दूसरी शादी कर ली है और अब उसे तीन तलाक दे दिया है । पिटाई के बाद पीड़िता ने 112 डॉयल कर पुलिस को सूचना भी दी, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई । कोतवाली में तहरीर देने के बाद अब पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है ।

BY- SANTOSH JAISWAL

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned