scriptतापीय परियोजना के निर्माणाधीन सी इकाई में मिट्टी में दबे तीन मजदूर, एक की मौत | two labour died during obra build plant one death | Patrika News

तापीय परियोजना के निर्माणाधीन सी इकाई में मिट्टी में दबे तीन मजदूर, एक की मौत

locationसोनभद्रPublished: Jan 05, 2020 04:32:15 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

तत्काल राहत व बचाव कार्य के शुरू कराकर दो मजदूरों को बाहर निकाला जा सके

one died in sonbhadra

तत्काल राहत व बचाव कार्य के शुरू कराकर दो मजदूरों को बाहर निकाला जा सके

सोनभद्र. ओबरा तापीय परियोजना के निर्माणाधीन सी इकाई में में काम के दौरान की मिट्टी धंस जाने से तीन मजदूर दब गये। हादसे के बाद हाहाकार मच गया। तत्काल राहत व बचाव कार्य के शुरू कराकर दो मजदूरों को बाहर निकाला जा सका। जबकि एक की दबने से मौत हो गई।
बतादें कि तापीय सी परियोजना में केबल बिछाने का कार्य किया जा रहा था। जेसीबी और भारी भरकम मशीनों से काम तेजी से कराया जा रहा था। इस दौरान तीन मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए। हालांकि मौके पर मौजूद कंपनी के कर्मचारी और मजदूरों ने जेसीबी की मदद से मजदूरों को बाहर निकालने का काम शरू कराया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची। दो घंटे तक हुई कड़ी मशक्कत के बाद दो मजदूरों को बाहर निकाला जा सका। जबकि एक की दबने से जान चली गई।
घायल दो मजदूरों को इलाज के लिए सीएचसी ओबरा भेजा गया। जहां इनकी गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल मे रेफर कर दिया गया। जबकि पुलिस ने एक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो