scriptवाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर खड़ी हैं दो हजार से ज्यादा खनिज लदी ट्रकें, देखें तस्वीरें | Patrika News
सोनभद्र

वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर खड़ी हैं दो हजार से ज्यादा खनिज लदी ट्रकें, देखें तस्वीरें

4 Photos
7 years ago
1/4
शक्तिनगर मार्ग पर लगभग दो हजार से भी ज्यादा खनिज लोड ट्रकें मारकुंडी टोल प्लाजा पर लगभग पांच दिनों से खड़ी हैं। वजह इन लोंगो को भी नहीं मालूम और ना ही विभाग बोलने को तैयार है।
2/4
जनपद मुख्यालय से दो किलोमीटर शक्तिनगर की तरह मारकुंडी टोल प्लाजा पर पांच दिनों से लगभग दो हजार ट्रकें खनिज लोड कर जिसने बालू, गिट्टी, कोयला और मोरंग है खड़ी हैं। जिसके वजह से बीस किलोमीटर तक जाम की स्थिति बनी हुई है।
3/4
वजह ये ड्राइवर नहीं बता पा रहे हैं, लेकिन अपने दर्द को छुपा नहीं पाए। एक ड्रावर मंटू चौहान ने कहा कि, पहले इंट्री चलती थीं। लेकिन अब नहीं चलती ही जिसके वजह से गाड़िया टोल प्लाजा से पहले ही खड़ी कर दिए हैं। गाड़ी ओवर लोड है टोल प्लाजा जैसे ही पार करेंगे एआरटीओ ओवर लोड में चालान कर देगा इसी डर से हम यही पड़े हैं।
4/4
दूसरा ड्राइवर कृष्ण कुमार यादव बता रहा है, ये अधिकारी पहले एंट्री लेते है और बाद में ओवर लोड में कार्यवाही की बात कर रहे है हम जैसे ही टोल प्लाजा को पार करेंगे अधिकारी चालान काट देंगे, हम मजबूर है इसलिए पांच दिनों से यही पर है, इस पुरे मामले पर ज़िलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय ने मामले को गम्भीरता से लिया और एआरटीओ से बात कर सभी ट्रकों को फौरन छोड़ने का आदेश दिया। input- जितेंद्र गुप्ता
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.