scriptरिहंद डैम में डूबे दोनों युवकों का शव निकाला गया | Two young man dead body recovered from Rihand Dam | Patrika News

रिहंद डैम में डूबे दोनों युवकों का शव निकाला गया

locationसोनभद्रPublished: Jun 18, 2018 10:57:34 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पिपरी पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रिहंद जलाशय में डूबे दोनों युवकों का शव निकाला।

Body recovered from Dam

डैम से निकाला गया शव

सोनभद्र. पिपरी थाना इलाके के रिहन्द डैम में डूबे दोनों युवकों का शव सोमवार को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। शव मिलने के बाद युवकों के घर पर कोहराम मचा है। बता दें कि दो युवक रविवार शाम को डैम की धारा में बह गये थे, जिसकी सूचना के बाद तत्काल पिपरी थाना पुलिस और गोताखोरों को बुलाकर दोनो युवकों की खोजबीन शुरू हो गयी,लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दोनों युवकों का पता नही चल पाया था।
यह भी पढ़ें

घर से भागकर शादी करने वाले नाबालिग प्रेमी युगल को बड़ी राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिया यह आदेश

सोमवार सुबह काफी मशक्कत के बाद पिपरी पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रिहंद जलाशय में डूबे दोनों युवकों का शव निकाला गया। पुलिस ने दोनो शवों का शिनाख्त करके पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।
यह भी पढ़ें

शहर के इस मशहूर चिकित्सक की बेटी ने किया सुसाइड, मेडिकल प्रवेश परीक्षा में मिले थे कम अंक


पिपरी थाना इलाके के रिहन्द डैम के पास रविवार को दो युवक वैरागी अंसारी (25) पुत्र जमाल अहमद निवासी दर्जी मार्केट रेणुकूट एवं कृष्णा वर्मा(20) पुत्र संतोष वर्मा निवासी शारदा मंदिर अनपरा थाना इलाके के परासी गांव के नहाने गए थे जो डैम में बहाव होने के कारण वह गए। जिसकी सूचना होते ही पिपरी पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुची और खोजबीन शुरू हो गया लेकिन रविवार देर रात तक कोई पता नही चल पाया। सोमवार सुबह एक बार फिर रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत दोनों युवकों की तलाश रेणु नदी में शुरू किया गया, बहुत देर बाद काफी दूर बह कर गए दोनों युवकों को छान कर डैम से बाहर निकाला गया।
शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिपरी पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक केंद्र भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो