script

सिपाही की पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर पहुंची सुसाइड करने, लोगों ने देख लिया

locationसोनभद्रPublished: Feb 18, 2019 11:07:40 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सडीएम सोनभद्र ने महिला को न्याय का भरोसा दिया है

up news

सिपाही की पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर पहुंची सुसाइड करने, लोगों ने देख लिया

सोनभद्र. यूपी पुलिस के जवान की प्रताड़ना से परेशान पत्नी और उसके दो बच्चों को लोगों ने आत्महत्या करने से रोक लिया। महिला का आरोप है कि पुलिस लाइन में तैनात उसका पति उसे दहेज के लिए परेशान करता है और हर रोज उसे मारता पीटता है। पुलिस को दिये बयान में उसने कहा कि सोमवार को जब पति ने उसे और उसके दो बच्चों को घर से निकाल दिया तो उसके पास जान देने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा। इसलिए वो आज पहड़ी से कूदकर जान देने जा रही थी। स्थानीय लोगों ने न रोका होता तो यहां कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी। एसडीएम सोनभद्र ने महिला को न्याय का भरोसा दिया है।
बतादें कि पुलिस लाइन में तैनात सिपाही दिलीप कुमार गुप्ता की पत्नी का आरोप है कि दिलीप उसे हर रोज दहेज न मिलने के कारण तंग करते हैं। हमेशा कहते हैं कि अपने मायके वालों से पैसे मांग कर ले आ तभी घर में रहने देंगे। पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे बेरहमी से पीटता है और गालियां भी देता रहता है। सोमवार को इन्ही बातों को लेकर एक बार फिर विवाद हुआ तो पत्नी समेत उसके दोनों बच्चों को पति ने घर से बाहर निकाल दिया।
घटना से दुखी पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ विकास भवन स्थित पहाड़ी से कूदकर जान देने के लिए चल पड़ी। सिपाही की पत्नी और दोनों बच्चों को आत्मदाह करने के लिए जाते समय स्थानीय लोगों ने देखा तो तुरंत पुलिस को फोन कर दिया। घटना की सूचना पाकर आनन फानन में एसडीएम और पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीएम ने बताया कि चार वर्ष पूर्व महिला ने आरोपी सिपाही से प्रेम विवाह किया था। उसके दो बच्चे भी हैं।पारिवारिक कलह का मामला है , महिला का पति सिपाही है। उसको बुलवाकर उचित कार्यवाई की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो