scriptयूपी के सोनभद्र में बुजुर्ग महिला की पत्थर से कूूचकर हत्या, जंगल मे फेकी लाश | Woman Brutally Killed with Stone in Sonbhadra Dead Body Found in Jungl | Patrika News

यूपी के सोनभद्र में बुजुर्ग महिला की पत्थर से कूूचकर हत्या, जंगल मे फेकी लाश

locationसोनभद्रPublished: Oct 28, 2020 09:22:33 pm

दामाद के घर गई थी वृृृद्घ महिला, वापस नहीं लौटी
बाद में जंगल में मिली लाश, सिर पर थे चोट के निशान
जंगल में शव के पास मिला खून से सना हआ पत्थर

sonbhadra pm house

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र जिले में चोपन थाना क्षेत्र के कन्हौरा गांव में एक बुजुर्ग महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान कनहरा गांव निवासी 65 साल की बटुआ देवी पत्नी लालमन के रूप में हुई। महिला के बेटे ने बताया कि उसकी मां बीती 23 अक्टूबर को अपने दामाद के घर गई थी और उसके बाद से वापस नहीं लौटी। लोगों ने सूचना दी कि उनका शव जंगल में पड़ा हुआ है। उनके शव के पास ही खून से सना पत्थर भी मिला है। मौका ए वारदात से जाहिर हो रहा है कि कि मां की हत्या पत्थर से मारकर की गई है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर 302 का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

मृतका के बेटे रामनगीना ने बताया कि उसकी मां बीती 23 अक्टूबर को अपने दामाद के घर कनहरा गांव के ही बाड़ी टोला गई थी। अगले दिन वह वापस घर के लिए निकली, लेकिन पहुंची नहीं आैर उसका कुछ पता भी नहीं चल सका। स्थानीय लोगों ने बीती देर रात उनका शव जंगल में पडत्रे होने की सूचना दी, जिसके बाद मैंने पुलिस को सूचित किया आैर उनके साथ वहा पहुंचा। बेटे ने कहा कि उनकी मां की हत्या किसी ने पत्थर से सिर पर वार करके की है क्योंकि उनके सिर और चेहरे पर काफी चोटें थीं।

 

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया है कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। शीघ्र ही इस घटना का खुलासा कर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो