scriptयूपी में कांवरियों का उत्पात, महिला और ग्रामीणों को दौड़ा दौ़ड़ाकर पीटा, VIDEO | Women brutally beaten by Kanwaria group in Up Sonbhadra | Patrika News

यूपी में कांवरियों का उत्पात, महिला और ग्रामीणों को दौड़ा दौ़ड़ाकर पीटा, VIDEO

locationसोनभद्रPublished: Aug 11, 2019 12:36:51 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज होने के बाद जांच कर रही है।

Kanwaria beaten

कांवरियें ने पीटा

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांवरियें स्थानीय लोगों और महिलाओं को लाठी- डंडे से पीट रहे हैं। मामला रायपुर थाना इलाके के पिपराडीह गांव का है, पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज होने के बाद जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

यूपी के चंदौली में व्यवसायी को मारी गोली, कार लूटकर फरार हुए बदमाश

 

अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामला भाड़ा विवाद का है, पिपराडीह गांव के कांवरियों का एक जत्था शिवद्वार धाम घोरावल जाने के लिए पिकअप को भाड़े पर तय किया गया था, लेकिन तय किये गए धनराशि से कम में दूसरा पिकअप वाहन मिल गया। इस बात पर पहले से तय किये गए वाहन स्वामी ने एतराज जताया। इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हो गयी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कांवरियें महिला को लाठी से पीट रहे हैं। किसी ने पूरे मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया । अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा इस वीडियो का किसी भी धार्मिक मामले से कोई लेना देना नही है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है ।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो