scriptबड़े पापा के साथ मां को कमरे में छह साल की बेटी ने देखा, फिर दोनों ने मिलकर मासूम को कुल्हाड़ी से काट डाला | Women objectionable condition with Lover Killed six year Old girl | Patrika News

बड़े पापा के साथ मां को कमरे में छह साल की बेटी ने देखा, फिर दोनों ने मिलकर मासूम को कुल्हाड़ी से काट डाला

locationसोनभद्रPublished: Aug 30, 2019 09:31:35 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामला सोनभद्र जिले के जुगैल थाना क्षेत्र का है ।

six year Old girl Murder

छह साल के मासूम की हत्या

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने जेठ के साथ मिलकर छह साल की मासूम को मौत के घाट उतार दिया । मां के इस कृत्य ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है । मामला जुगैल थाना क्षेत्र का है।

जुगैल थाना क्षेत्र के टापू ग्राम पंचायत के टोला शक्ति चौरा में बीती रात लगभग 6 वर्षीय मासूम की धारदार हथियार से निर्मम हत्या से सनसनी फैल गयी। मिली जानकारी के अनुसार रामगुलाम अगरिया की पत्नी सविता देवी अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर जेठ अखिलेश अगरिया के घर गई थी। का फी देर तक मां के वापस ना आने की वजह से 6 वर्षीय मासूम फुलबसिया अपनी मां सविता को खोजते हुए अखिलेश अगरिया के घर पहुंच गई। जहां पर दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर वह सन्न रह गयी। जैसे ही लड़की की नजर अपनी मां के ऊपर पड़ी वो सन्न रह गयी।
बदनामी ना हो इसे लेकर मां और जेठ दोनों ने मासूम को दबोच लिया और जेठ अखिलेश अगरिया ने तत्काल कुल्हाड़ी से बच्ची के गर्दन पर वार कर दिया जिससे धड़ शरीर से अलग हो गया। उसके बाद दोनों हिस्सों को दूर नाले के पास अलग अलग कुछ दूरी पर फेंक दिया। काफी देर हो जाने के बाद जब रामगुलाम की पत्नी सविता घर नहीं पहुंची तो वह भी खोजबीन करने लगा। खोजबीन करते करते रामगुलाम अखिलेश अगरिया के घर पहुंचा तो उसकी पत्नी वहां पर शराब के नशे में धुत पड़ी हुई थी, जिसको वह उठाकर अपने घर ले आया।
रामगुलाम अपनी 6 वर्षीय पुत्री को गायब पाकर रात में ही काफी खोजबीन किया परंतु वह नहीं मिली। सुबह जैसे ही लोगों की नजर बच्ची के क्षत-विक्षत शव पर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस रामगुलाम की तहरीर पर अखिलेश अगरिया व सविता के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली और मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है, जिसमें एक मृतका की मां है और एक मृतका का ताऊ है । मृतक के पिता की तरफ से नामजद तहरीर दी गयी है और मृतका के पिता के बयान को आधार मानकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो