योगी राज में अपराधियों की जगह सिर्फ जेल में:  जयकुमार सिंह जैकी

योगी राज में अपराधियों की जगह सिर्फ जेल में:  जयकुमार सिंह जैकी
JaiKumar Singh Jacky

कहा- पूर्व की सरकारों में जेल को अपराधी  समझते थे आरामगाह

सोनभद्र. योगी सरकार में कारागार एवं लोक सेवा प्रबंधन राज्यमंत्री और अपना दल नेता जयकुमार सिंह जैकी ने कहा कि
प्रदेश में  पहले की सरकारों में अपराधियों को राजनीतिक प्रश्रय मिलता था। पिछले पन्द्रह वर्षो में प्रदेश शासन करने वाली सरकारों के कार्यकाल में असामाजिक तत्वों और माफियाओं का बोलबाला था, परंतु जबसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनी है, तबसे प्रदेश में कानून का राज है,अपराधी तत्व और माफिया पस्त हो गए हैं और अब उनका स्थान केवल जेल में है।



जयकुमार सिंह जैकी ने घोरावल कस्बे में राजकुमार गुप्ता के आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश के सभी जेलों में जैमर लगाए जा रहे हैं और जेलों को अत्याधुनिक तकनीकी से लैस किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में जेल को अपराधी आरामगाह समझते थे, जबकि हमारी सरकार अपराधी तत्वों के खिलाफ बेहद सख्त है, जहां ज़रुरी है, वहां अपराधियो को दूसरी जगहों पर जेलों में भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:
आजमगढ़ में दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, चेहरे पर डाला तेजाब



प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर  उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने कानून व्यवस्था को चौपट कर डाला था, जबसे योगी सरकार बनी है लगातार कानून व्यवस्था में सुधार हो रहा है। नगर निकाय के चुनाव में अपना दल और भाजपा के गठबंधन के बारे में कहा कि दोनों पार्टियों का राष्ट्रीय नेतृत्व इस मुद्दे पर फैसला करेगा।



इसके पूर्व मिर्जापुर-सोनभद्र की सीमा पर कलवारी गांव में मंत्री का भव्य स्वागत किया गया, वहां से सीधे घोरावल नगर स्थित राजकुमार गुप्ता के आवास पर पहुंचे, जहां भाजपा और अपना दल के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान उपज़िलाधिकारी शादाब असलम, सीओ धनंजय सिंह कुशवाहा और एसएसआई संजय सिंह के नेतृत्व में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही। इस अवसर पर मझवां विधायक राहुल प्रकाश कोल, अपना दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष सत्यनारायण सिंह पटेल,राजकुमार गुप्ता, धनंजय पटेल,जंगली पटेल, सुनील चौबे, रामपति गुप्ता, अंजनि पटेल, राकेश कुमार, लक्ष्मी झा, वीरू मौर्या,राजाराम गुप्ता, विनोद पटेल मौजूद रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned