scriptघर के बाहर सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या, मचा हड़कंप | Young man murder in sonbhadra | Patrika News
सोनभद्र

घर के बाहर सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या, मचा हड़कंप

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा करवाया और जांच में जुटी है।

सोनभद्रSep 26, 2019 / 11:34 am

sarveshwari Mishra

young man murder

sonbhadra Young man murder

सोनभद्र. यूपी के म्योरपुर थाना क्षेत्र के देवरी गांव में घर के बाहर बिस्तर पर खून से लतपथ शव देखकर सनसनी का माहौल छा गया। युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा करवाया और जांच में जुटी है।

दरअसल, युवक और उसकी पत्नी में बुधवार की शाम में विवाद हुआ था। जिसके बाद उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। युवक भी रात में सोने चला गया। मृतक सुरेश प्रजापति अपने घर के बाहर सोने चला गया। जब परिजन सुबह उठे तो घर के बाहर सो रहे सुरेश को खून से लतपथ देखकर हैरान रह गए। सुरेश के बिस्तर पर खून से लतपथ उसका शव पड़ा था। परिजनों ने देखा तो उसके गले पर धारदार हथियार से गला रेतने का निशान था। परिजनों ने गला रेतकर हत्या करने की आशंका जताई है। वहीं क्षेत्राधिकारी का कहना है कि मृतक युवक झारखंड के गढ़वा का रहने वाला था और वह यहां अकेले रहता था । परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है । उनका कहना है उसके परिजनों से जो भी तहरीर मिलेगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
BY-Santosh Jaiswal

Home / Sonbhadra / घर के बाहर सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो