scriptयुवक ने थाने में फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजनों का आरोप- थानाध्यक्ष ने की हत्या | Young man suicide in Police station in suspicious condition in Up | Patrika News

युवक ने थाने में फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजनों का आरोप- थानाध्यक्ष ने की हत्या

locationसोनभद्रPublished: Aug 27, 2019 10:29:13 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

चोरी के आरोप में सोमवार को पकड़ा गया था युवक
अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई

 

Young man suicide in Police station

पुलिस स्टेशन में युवक ने की खुदकुशी

सोनभद्र. पन्नू गंज थाना इलाके के बगही पेट्रोल पम्प पर रखे सरसों की बोरी चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक की पुलिस कस्टडी में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वहीं परिजनों का कहना है कि युवक पूरी तरह स्वस्थ था, थानाध्यक्ष ने उसकी हत्या की है । अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, अगर पुलिस के तरफ से कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
मृतक राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सजौर गांव का निवासी था। युवक के परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम को चोरी के मामले में युवक शिवम शुक्ला 25 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, मंगलवार को परिजन पूरे दिन युवक के साथ रहे। शाम 5 बजे तक युवक स्वस्थ था। 5 से 7 के बीच में उन्हें ग्राम प्रधान से युवक के अचानक बीमार होने की सूचना मिलती है और जब वह लोग जिला अस्पताल पहुंचते हैं तो युवक मृत अवस्था में पाया जाता है। युवक के गले पर फंदे का निशान मिला है। परिजनों का सीधे आरोप है कि थानाध्यक्ष पन्नूगंज ने इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक शिवम शुक्ला ने थाने के अंदर बने शौचालय में पैजामा के नाड़ा से फांसी लगा ली है। सूचना मिली तो युवक को लेकर वह लोग पीएसची तियरा पहुंचे, जहां से जिला अस्पताल के लिये रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया ।
अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि यह बहुत ही दुखद घटना है और पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी हालांकि घटनाक्रम क्या है इस बाबत पुलिस सीधे कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो