हरियाणा में गौतस्करी के आरोप में युवक की पिटाई

हरियाणा में गौतस्करी के आरोप में युवक की पिटाई

Shailesh pandey | Publish: Sep, 03 2018 07:26:16 PM (IST) Chandigarh, India

गांववालों का आरोप है कि आरोपी युवक ने पूछताछ में यह कबूल किया है कि वह गांव से गोवंश स्लॉटर हाउस के लिए लेकर जाता रहा है।

(संजीव शर्मा की रिपोर्ट)

जींद। हरियाणा के सोनीपत जिले के सोहटी गांव में सोमवार सुबह गांव वालों ने एक युवक को गौतस्करी के आरोप में पकड़कर जमकर पिटाई की। ग्रामीण यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने युवक के आधे सिर का मुंडन करवा दिया। गांववालों का आरोप है कि आरोपी युवक ने पूछताछ में यह कबूल किया है कि वह गांव से गोवंश स्लॉटर हाउस के लिए लेकर जाता रहा है।

 

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया


गांव के ही किसी युवक ने आरोपी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस फिलहाल मामले में कार्रवाई कर रही है। ग्रामीणों का कहना है कि सुबह लगभग 4 बजे गौरक्षा दल को सूचना मिली थी कि कुछ लोग तस्करी के लिए बैल लेकर जा रहे हैं। गौरक्षा दल ने नाका लगा दिया। तस्कर वहां पहुंचे तो केवल एक आरोपी पकड़ा जा सका। आरोपी दिल्ली के झंडेवाला का रहने वाला बताया जा रहा है।

 

वीडियो में युवक ने आरोप कबूला


आरोपी को गांववालों ने पहले तो जमकर पीटा फिर उसके आधे सिर का मुंडन करवा दिया। इसके बाद उन्हीं में से किसी ने उसका मोबाइल पर वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में युवक कबूल रहा है कि वह गांव से बैल स्लॉटर हाउस मे लेकर जाते हैं। हालांकि गांव वाले आरोपी का मुंडन करने से मना कर रहे हैं।

 

पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में


डीएसपी हरेंद्र ने कहा कि गांववालों ने गौतस्‍करी के आरोपी एक युवक को उनके हवाले किया है। युवक को हिरासत में ले लिया है। डीएसपी ने कहा कि हिरासत में लिए गए युवक के आधे बाल काटे गए हैं। मामले में जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। हाल ही के समय में गो तस्‍करी को लेकर बहुत विवाद हुआ है। आरोप और प्रत्‍यारोप भी बहुत हुए हैं।

Ad Block is Banned