120 की स्पीड में ट्रक से टकराई कार, चार दोस्तों की मौत

यहां के गोहाना बाईपास पर एक विपरीत दिशा में आ रही कार ने ट्रक को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार 4 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई

By: शंकर शर्मा

Published: 11 Sep 2017, 10:58 PM IST

सोनीपत। यहां के गोहाना बाईपास पर एक विपरीत दिशा में आ रही कार ने ट्रक को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार 4 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों एक जगह काम करते थे। पुलिस ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चारों को कार से बाहर निकाला। हादसे के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कार का स्पीडो मीटर 120 पर फंसा हुआ है।

घटना रविवार देर रात की है। सोनीपत के गोहाना बाइपास रोड पर एक कार विपरीत दिशा में तेज रफ्तार से जा रही थी। कार में पश्चिम बंगाल निवासी हफीजुल,आगरा निवासी दुष्यंत कुमार, सोनीपत निवासी अनिल कुमार और सुनील कुमार चार दोस्त सवार थे। चारों बिजली के खंबे लगाने का काम करते थे। वे यहां किसी काम से आए हुए थे। उनकी कार की एक ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद चारों के शवों को बाहर निकाला। एसएसआई पवन कुमार ने बताया कि शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। आरोपी ट्रक चालक फरार है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

किसान की सांप के काटने से मौत
जींद। गांव जलालपुरा कलां में बीती रात खेत में पानी देने गए किसान की सांप के काटने से मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। गांव जलालपुरा कलां निवासी रणबीर बीती रात खेत में पानी देने गया हुआ था। सुबह देर तक घर वापस न लौटने पर जब परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो रणबीर बेसूध पड़ा हुआ था और उसका शरीर नीला पड़ा हुआ था। परिजन जब उसे सामान्य अस्पताल ला रहे थे तो रणबीर ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस सामान्य अस्पताल पहुंच गई और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

 

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned