scriptबहन के चरित्र पर था संदेह तो, दोस्त के साथ मिलकर कर डाला यह काम … | Doubt on the character of the sister, this work was done with a friend | Patrika News

बहन के चरित्र पर था संदेह तो, दोस्त के साथ मिलकर कर डाला यह काम …

locationसोनीपतPublished: Jan 21, 2020 09:08:03 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

चरित्र पर संदेह के चलते दोस्त के साथ मिलकर बहन की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। दोनों ने युवती पर चाकू के 30 से अधिक वार किए।

सोनीपत. पंचशील कॉलोनी में एक युवक ने चरित्र पर संदेह के चलते दोस्त के साथ मिलकर बहन की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। दोनों ने युवती पर चाकू के 30 से अधिक वार किए। मृतका कॉलोनी में पीजी चलाती थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, पीजी में रहने वाले फरीदाबाद के एक युवक के बयान पर युवती के भाई और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गांव रभड़ा निवासी रीना मलिक (32) शहर की पंचशील कॉलोनी में पीजी चला रही थी। पीजी में रहने वाले युवक फरीदाबाद निवासी डैनी पॉल ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात को वह पीजी के ऊपरी हिस्से में खाना लेने के लिए गए थे। जब उन्हें वहां कोई हलचल नहीं दिखी तो आवाज लगाई, जिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। फिर वह रीना के कमरे की ओर गए तो वह लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। वहां रीना का भाई रविद्र उर्फ पाल्लू और उसका दोस्त जिला झज्जर के गांव बरई निवासी दीपक भी मौजूद था। शोर मचाने पर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित भाई ने बताया कि चरित्र संदेह के चलते उसने बहन की हत्या की है। वारदात से पहले इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था।

बचने के लिए आखिरी सांस तक संघर्ष किया

रहम की भीख मांग रही बहन पर आरोपियों ने थोड़ा भी रहम नहीं किया। पुलिस ने बताया कि कमरे में संघर्ष के काफी निशान मौजूद थे। महिला आखिरी सांस तक बचने के लिए संघर्ष करती रही, लेकिन आरोपियों ने उसे दबोचकर चाकू से वार किए। मृतका के शरीर पर चाकू के वार के 30 से ज्यादा निशान मिले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो