scriptसुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कही ये बात | Haryana CM manohar lal Khattar meets Sushant singh Rajput father | Patrika News

सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कही ये बात

locationसोनीपतPublished: Aug 08, 2020 07:43:41 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलने के बाद सुशांत सिंह की बहन रानी सिंह इतनी भावुक हो गईं कि रोने लगीं

Manohar lal Khattar

सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल

फरीदाबाद/चंडीगढ़। बल्लभगढ़ में सरकारी स्कूल का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के जीजा और फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के घर पर पहुंचे। वहां मौजूद सुशांत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आश्वस्त किया कि सीबीआई जांच शुरू होने के बाद अब न्याय जरूर मिलेगा। फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर और सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह ने सुशांत की आत्महत्या पर सवाल उठाया था।
रोने लगी बहन

जानकारी मिली है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह अभी तक गम से उबरे नहीं हैं। वे मुख्यमंत्री से कुछ बात भी नहीं कह सके। उनका गला बार-बार रुँध जाता था। इस दौरान सुशांत सिंह की बहन रानी सिंह इतनी भावुक हो गईं कि रोने लगीं। मुख्यमंत्री ने उन्हें धीरज बँधाया। कहा कि न्याय में देर नहीं है।
चल रही सीबीआई जांच

याद रहे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत के पिता केके सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बिहार सरकार की संस्तुति पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने जांच शुरू कर दी है। रिया चक्रवती आदि से प्रवर्तन निदेशालय ने भी पूछताछ की है। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका प्रस्तुत कर मांग की थी कि सीबीआई से जांच न कराई जाए।
14 जून को की थी आत्महत्या

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपत लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। सीबीआई इसकी जांच कर रही है। इससे उम्मीद जगी है कि सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे कौन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो