हरियाणा में दो पुलिस वालों की गोली मारकर हत्या, मची सनसनी

सोमवार रात्रि की घटना, मंगलवार को पता चला

एक को पांच और दूसरे को चार गोलियां मारीं

By: Bhanu Pratap

Updated: 30 Jun 2020, 11:39 AM IST

सोनीपत। हरियाणा से बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली से सटे सोनीपत में हरियाणा पुलिस के दो कर्मचारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना सोमवार रात्रि की है। मंगलवार को शव मिलने पर जानकारी हुई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। सोनीपत में पिछले दिनों टिकटॉक स्टार शिवानी और अन्य घटना में भात भरने आए मामा की हत्या कर दी गई थी। अब पुलिस वालों की हत्या कर बदमाशों ने हरियाणा पुलिस को सीधे-सीधे चुनौती दी है।

यह भी पढ़ें

एकतरफा प्यार में TIK-TOK Star शिवानी की बेरहमी से हत्या

सड़क किनारे पड़े मिले शव

गोहाना में बुटाना पुलिस चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे। अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद पड़े हरियाली सेंटर के निकट गोली मार कर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह दोनों पुलिसकर्मियों के शव सड़क किनारे पड़े मिले।

यह भी पढ़ें

भात भरने आए मामा की माथे पर गोली मारकर हत्या

पुलिस अधिकारियों ने लिया घटनास्थल का जायजा

सूचना मिलते ही एसपी जशनदीप सिंह रंधावा, एएसपी उदय सिंह मीणा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित विभिन्न थानों व क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। रोहतक रेंज आईजी संदीप खिरवार ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस का मानना है कि हो सकता है बदमाशों ने टोके जाने पर गोली मार दी हो। पुलिस जांच कर रही है।

एक को पांच और दूसरे को चार गोलियां मारीं

पुलिस अधिकारियों ने जांच में पाया कि बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। एसपीओ कप्तान को पांच गोली मारी गई हैं, जबकि हवलदार को चार गोलियां लगी हैं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों कर्मचारियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगामी कार्रवाई जारी है। पुलिसकर्मियों की हत्या से हरियाणा में पुलिस सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned