scriptटीचर की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फटा, 3 अध्यापक सस्पेंड | teacher beating student | Patrika News

टीचर की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फटा, 3 अध्यापक सस्पेंड

locationसोनीपतPublished: Sep 14, 2017 10:54:56 pm

दादरी के एक निजी स्कूल में छात्रों को सजा देने के लिए अमानवीय तरीके से पिटाई करने पर एक छात्र का कान का पर्दा फट गया

teacher beating student

teacher beating student

चरखी दादरी। गुरुग्राम के छात्र का मसला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि दादरी के एक निजी स्कूल में छात्रों को सजा देने के लिए अमानवीय तरीके से पिटाई करने पर एक छात्र का कान का पर्दा फट गया। मामला सामने आने के बाद जहां स्कूल प्रबंधन ने 3 अध्यापकों को निलंबित भी कर दिया है। इस संबंध में सिटी थाना पुलिस ने एक अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शहर के निजी स्कूल में पढऩे वाले गांधी नगर कालोनीवासी 10वीं कक्षा के छात्र उदय ने बताया कि एक हफ्ते पूर्व 6 सितंबर को वह हिंदी का टैस्ट दे रहा था।

छात्र ने बताया कि अध्यापक ने इस बारे में किसी और को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। स्कूल की छुट्टी के बाद वह घर पहुंचा तो कान का दर्द अत्यधिक बढ़ चुका था। इस पर उसने परिजनों को पूरी घटना से अवगत करवाया। परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां जांच के दौरान पता चला कि उसके कान का पर्दा फट गया है। गत दिवस उदय के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस ने छात्र के बयान व मैडीकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मारपीट,धमकी देना व जे.जे. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक सप्ताह पूर्व भी इसी स्कूल में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जिसमें 2 अध्यापकों ने कई छात्रों से लंबे समय तक उठक-बैठक करवाई थी। इस दौरान एक छात्र के गुप्तांग में काफी सूजन आ गई थी।

सड़क हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान के लिए शव गृह में रखवाया शव
जींद। गांव जयपुर के निकट सड़क हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान न होने पर सफीदों थाना पुलिस ने मृतक के शव को शिनाख्त के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। गांव जयपुर के निकट सफीदों थाना पुलिस ने 27 वर्षीय व्यक्ति का शव सड़क पर बरामद किया था। प्रथम दृष्टि में मामला सड़क हादसे का दिखाई दे रहा था।

मृतक के पास से पुलिस को ऐसा कुछ भी बरामद नहीं हुआ जिससे उसकी पहचान संभव हो सके। घटना स्थल पर शिना त न होने के कारण पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को शिना त के लिए शव गृह में रखवा दिया। पुलिस ने गांव केरखेड़ी निवासी बसाऊराम की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो